Home /News /uttar-pradesh /

...जब हसीन जहां से 'आधी रात का सच' जानने अमरोहा पहुंची रामपुर पुलिस

...जब हसीन जहां से 'आधी रात का सच' जानने अमरोहा पहुंची रामपुर पुलिस

हसीन जहां (फाइल फोटो)

हसीन जहां (फाइल फोटो)

बता दें कि घटना के बाद हसीन जहां ने पुलिस पर दुर्व्यवहार और जबरदस्ती घर से निकालने का आरोप लगाकर एडीजी से शिकायत की थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एडीजी ने प्रकरण की जांच सीओ रामपुर सलोनी अग्रवाल को सौंपा था.

    भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. अमरोहा पुलिस में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग होने की आशंका में गिरफ्तार कर किया था. इस क्रम में गुरुवार देर शाम सीओ रामपुर सलोनी अग्रवाल इस मामले की जांच करने अमरोहा पहुंची. आधी रात क्रिकेटर पति मोहम्मद शमी के घर से हसीन जहां को पुलिस द्वारा निकाले जाने की जांच शुरू हो गई है. सीओ रामपुर गुरुवार ने हसीन जहां से तीन घंटे तक इस प्रकरण की जांच की. इस दौरान सीओ ने जिला अस्पताल स्टाफ, डिडौली पुलिस और सहसपुर अलीनगर के लोगों से भी पूछताछ की. इस दौरान हसीन जहां भी मौजूद रहीं.

    बता दें कि घटना के बाद हसीन ने पुलिस पर दुर्व्यवहार और जबरदस्ती घर से निकालने का आरोप लगाकर एडीजी से शिकायत की थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एडीजी ने प्रकरण की जांच सीओ रामपुर सलोनी अग्रवाल को सौंपा था. दरअसल हसीन जहां डिडौली थाना इलाके के सहसपुर अली नगर गांव में मोहम्मद शामी के पैतृक आवास पर पहुंची थीं, जहां मोहम्मद शामी की मां और परिवार वालों से हसीन जहां की कहासुनी हुई थी.

    हसीन जहां की बेटी


    हसीन जहां ने पुलिस हिरासत में मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मोहम्मद शमी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से यूपी पुलिस उसे परेशान कर रही है. इस दौरान हसीन जहां ने मीडिया से मदद की गुहार भी लगाई. उन्होंने पूछा क्यों योगी सरकार नहीं देख रही? क्यों मोदी सरकार नहीं देख रही है? बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और मैं भी एक बेटी हूं. किस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया जा रहा है. रात के 12:00 बजे मुझे मेरे बिस्तर से खींच कर धक्के मार कर लाया गया है.

    क्या है हसीन जहां की कहानी

    पूर्व मॉडल हसीन जहां के सुर्खियों में छाए इस चेहरे की पहचान सिर्फ इतनी ही नहीं है कि वो महज मोहम्मद शमी की पत्नी हैं. हसीन जहां की पहली शादी की कहानी भी इसी मोहल्ले से शुरू होती है. उसके पहले पति शेख सैफुद्दीन भी इसी मोहल्ले के रहने वाले हैं. बचपन से ही सैफुद्दीन और हसीन गहरे दोस्त थे. धीरे-धीरे दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दिन सैफुद्दीन ने अपने दिल की बात हसीन जहां को बता दी. हसीन ने भी इस रिश्ते के लिए हामी भर दी.

    हसीन जहां की बचपन से ही खेलकूद में दिलचस्पी थी. क्रिकेट का जुनून तब भी सिर चढ़कर बोलता था. एक तरफ हसीन जहां अपने लिए नई मंजिल तलाशने में जुटी थीं, तो दूसरी तरफ सैफुद्दीन के साथ उनका प्यार परवान चढ़ता रहा.

    ये भी पढ़ें:

    छठे चरण के चुनाव प्रचार का आज अंतिम दिन, ये दिग्गज करेंगे UP में ताबड़तोड़ रैली

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

    आपके शहर से (मुरादाबाद)

    मुरादाबाद
    मुरादाबाद

    Tags: Amroha news, Amroha S24p09, Mohammed Shami, Rampur S24p07, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर