Home /News /uttar-pradesh /

UP Elections 2022: कांग्रेस प्रत्‍याशी बोले- चुनाव जीते तो मुरादाबाद में खुलवाएंगे बूचड़खाने

UP Elections 2022: कांग्रेस प्रत्‍याशी बोले- चुनाव जीते तो मुरादाबाद में खुलवाएंगे बूचड़खाने

हाजी रिजवान कुरैशी का कहना है कि वह जीते तो 2012 से बंद पड़े स्लॉटर हाउस का ताला खुलवाएंगे.

हाजी रिजवान कुरैशी का कहना है कि वह जीते तो 2012 से बंद पड़े स्लॉटर हाउस का ताला खुलवाएंगे.

UP Assembly Elections: मुरादाबाद शहर से कांग्रेस के उम्मीदवार हाजी रिजवान कुरैशी का कहना है कि वह जीते तो साल 2012 से बंद पड़े स्लॉटर हाउस का ताला खुलवाएंगे. रिजवान का कहना है कि स्लॉटर हाउस बंद होने की वजह से पुलिस उनकी कुरैशी बिरादरी का उत्पीड़न करती है.

अधिक पढ़ें ...

मुरादाबाद. चुनावी तारीखों की घोषणा के बाद से सभी ​पा​र्टी के नेता एक्टिव मोड में आ चुके हैं. प्रदेश में यूं तो भाजपा और सपा के बीच की मुख्य मुकाबला माना जा रहा है, लेकिन दूसरी पार्टियां भी एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं. कांग्रेस (Congress) की बात करें तो वह हर संभव कोशिश कर रही है कि भाजपा या सपा के वोट बैंक में सेंध लगा सके. इसके लिए चुनावी वादे बेहद काम आते हैं. लोकलुभावन वादे कर पार्टी नेता जनता के बीच वोट मांग रहे हैं. इस कड़ी में कांग्रेस के मुरादाबाद से प्रत्याशी रिजवान कुरैशी का कहना है कि यदि वह विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections 2022) जीतकर सत्ता में आते हैं तो सबसे पहले बूचड़खाने खुलवाएंगे.

मुरादाबाद शहर से कांग्रेस के उम्मीदवार घोषित हुए हाजी रिजवान कुरैशी का कहना है कि वह जीते तो 2012 से बंद पड़े स्लॉटर हाउस का ताला खुलवाएंगे. रिजवान का कहना है कि स्लॉटर हाउस बंद होने की वजह से पुलिस उनकी कुरैशी बिरादरी का उत्पीड़न करती है. मैं मेयर का चुनाव कुछ वोटों से हार गया था. उम्मीद है इस बार लोग वो कमी पूरी करके जिताएंगे. यदि वह जीतते हैं तो शहर में मॉडर्न स्लॉटर हाउस बनावाएंगे.

UP Elections 2022: बुंदेलखंड में फिर सभी 19 सीटों पर कमल खिलाकर इतिहास दोहरा पाएगी बीजेपी?

 गला घोंटने का काम किया
उनका कहना था कि साल 2012 में जब सपा की सरकार थी तो उन्होंने एनजीटी के निर्देश का हवाला देकर पुरान स्लॅटर हाउस को बंद करवा दिया गया था. साथ ही कहा गया था कि अब मॉर्डन बूचड़खाने बनाए जाएंगे. कहा गया था कि जब तक नए बूचड़खाने नहीं बनेंगे तब तक वैकल्पिक व्यवस्था की जाएगी. लेकिन ना तो सपा सरकार ने और ना ही बीजेपी सरकार ने इस ओर ध्यान दिया. दोनों सरकारों ने गरीब लोगों का गला घोंटने का काम किया.  दोनों ही सरकारों ने अपने वादे पूरे नहीं किए. यदि मुझे लोगों ने कुर्सी पर बैठाया तो सबसे पहले मैं मॉर्डन बूचड़खाने बनवाने का काम करूंगा.

Tags: Uttar Pradesh Assembly Elections, Uttar Pradesh Elections

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर