Home /News /uttar-pradesh /

कांग्रेस नेता का मोदी पर हमला, PM की रैली के बाद घट जाएगा BJP का वोट

कांग्रेस नेता का मोदी पर हमला, PM की रैली के बाद घट जाएगा BJP का वोट

फाइल फोटो

फाइल फोटो

राज्यसभा सांसद कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि अमरोहा में मोदी की रैली के बाद बीजेपी का वोट घट जाएगा.

    उत्तर प्रदेश के अमरोहा में राज्यसभा सांसद कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जबरदस्त हमला किया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि अमरोहा में मोदी की रैली के बाद बीजेपी का वोट घट जाएगा. सांसद ने शहर के पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक में शामिल होने के बात पत्रकारों से वार्ता के दौरान सरकार पर जमकर बरसे और पुलवामा आतंकी हमले के बाद सरकार के कार्यप्रणाली पर प्रश्न खड़े किए.

    बता दें कि अमरोहा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी सचिन चौधरी के लिए वोट की अपील करने कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी पहुंचे थे. जहां कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने सचिन चौधरी के चुनाव कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस की और पत्रकारों से बात करते हुए बीजेपी की कड़ी आलोचना की. उन्होंने कहा कि भाजपा कांग्रेस की तुलना कभी नहीं हो सकती. क्योंकि भाजपा गोडसे के विचारों की है और कांग्रेस गांधीजी के विचारों की है. बीजेपी उद्योगपतियों की पार्टी है और कांग्रेस आम गरीब मजदूरों की पार्टी है.

    प्रमोद तिवारी ने अपने घोषणापत्र में 72000 दिए जाने के मामले में सवाल पूछने पर कहा कि एक घर में अगर कोई कमजोर है, तो घर के अन्य सदस्यों की जिम्मेदारी होती है कि वह कमजोर की मदद करें. सांसद ने कहा कि कोई भी करदाता इसलिए कर नहीं देता है कि वह एहसान कर रहा है. बल्कि सरकार कमाने का वातावरण तैयार करती है और उस पर अपना कर देता है. जब वह सुविधाएं ले रहा है, तो उसे देश को कुछ देना भी है.

    प्रमोद तिवारी ने कहा कि मोदी किसानों को महीने के पांच सौ रूपये महीना दे रहे थे, पर कांग्रेस ने यह तय किया है कि वह गरीबों को 72 हजार साल देगी. पुलवामा आतंकी हमले के बाद मोदी सरकार की कार्यप्रणाली की उन्होंने जमकर आलोचना की. (रिपोर्ट-शिवोम शर्मा)

    ये भी पढ़ें: लखनऊ पहुंचे राजबब्बर बोले- मैंने इस्तीफा नहीं दिया, पहले की तरह निभा रहा हूं जिम्मेदारी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp

    आपके शहर से (मुरादाबाद)

    मुरादाबाद
    मुरादाबाद

    Tags: Amroha news, Amroha S24p09, Congress, Lok sabha, Lok Sabha 2019, Lok Sabha 2019 Election, Lok Sabha Election 2019, Politics, Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, West Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2019

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर