संभल में प्रेमी जोड़ों को एक साथ देखकर लोगों ने की जमकर पिटाई

बताया जा रहा है कि यह घटना 6 दिन पहले की है. एक लड़की ने लड़के को मिलने के लिए मक्के के खेत में बुलाया जहां पर दो-तीन लोगों ने उन्हें देख लिया और उनके साथ मारपीट की.

Alok Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 4:58 PM IST
संभल में प्रेमी जोड़ों को एक साथ देखकर लोगों ने की जमकर पिटाई
प्रेमी युगल की फोटो
Alok Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2018, 4:58 PM IST
संभल शहर के हयातनगर थाना क्षेत्र में कुछ लड़कों ने एक प्रेमी जोड़ों को पकड़कर उनकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान एक लड़के ने पिटाई का वीडियो भी बना लिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने युवती के परिजनों की तहरीर पर तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि यह घटना 6 दिन पहले की है. एक लड़की ने लड़के को मिलने के लिए मक्के के खेत में बुलाया जहां पर दो-तीन लोगों ने उन्हें देख लिया और उनके साथ मारपीट की. इस घटना का एक लड़के ने वीडियो बना लिया और कल इनका यह वीडियो वायरल कर दिया. युवती के परिजनों ने बताया कि आरोपी वीडियो डिलीट करने के एवज में 20 हजार रुपये की डिमांड कर रहे थे. उन्होंने बताया कि रुपये नहीं देने पर आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे थे.



मामला सामने आने के बाद पुलिस ने देवेंद्र, गिरिराज और लखी के विरुद्ध मामला दर्ज किया है. घटना के बाद से आरोपी फरार बताये जा रहे है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर: CM योगी ने कान्हा और बाल गोपियों संग मनाई श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

यूपी के इन गांवों में बिजली नहीं पहुंचने से लड़कों की नहीं हो रही है शादी

इस वजह से अमेठी के दो मुस्लिम परिवारों ने पीएम आवास लेने से किया इंकार

 

 

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर