Home /News /uttar-pradesh /

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी फिर पहुंचीं ससुराल, हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच पुलिस ने निकाला

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी फिर पहुंचीं ससुराल, हाईवोल्टेज ड्रामे के बीच पुलिस ने निकाला

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां

हसीन जहां ने मीडिया से कहा कि किस तरीके से पुलिस उनके ऊपर अत्याचार कर रही है.

    भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. इस बार शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार को अमरोहा जनपद अंतर्गत गांव सहसपुर अलीनगर पहुंचीं और उन्होंने अपने ससुराल पर रहने का ऐलान कर दिया. इसके बाद घर में बवाल मच गया. बवाल बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई. आधी रात को पुलिस पहुंची और उसने हसीन जहां को घर से निकाल कर बाहर खड़ा कर दिया. इसके बाद उन्हें मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया. जानकारी के अनुसार इस समय वह जिला अस्पताल में हैं.

    देर रात को ही मीडिया से हसीन जहां ने बताया कि किस तरीके से पुलिस उन पर अत्याचार कर रही है? हसीन जहां ने कैमरे के सामने आकर बोला, "देखिए रात के 12:00 बजे पुलिस मुझे घर से उठाकर लाई. मैंने कौन सा अपराध कर दिया है? मैं अपने शौहर के घर आई हूं और यह मेरा अधिकार है. जबरदस्ती मेरा फोन इन लोगों ने छीन लिया. कौन सा कानून है यह? कैसी दादागिरी है? रात के 12:00 बजे किसी अपराधी लड़की को भी थाने नहीं लाया जाता."

    जब उनसे पूछा गया कि आप कहां पहुंची थी तो हसीन जहां ने बताया, "मैं अपने ससुराल सैनी अहमद के घर पहुंची थी, जहां मुझे शादी करके लाया गया था. वह मेरे शौहर ने बनाया है. मैं अपनी कामवाली और बच्ची के साथ वहां आई भी हूं, लेकिन पुलिस जबरदस्ती मेरा फोन छीनकर मुझे यहां पर लेकर आई है. मैं घर पर सो रही थी."

    इस दौरान हसीन जहां ने मीडिया से मदद की गुहार भी लगाई उन्होंने पूछा कि क्यों योगी सरकार नहीं देख रही, क्यों मोदी सरकार नहीं देख रही है? बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और मैं भी एक बेटी हूं. किस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया जा रहा है. रात के 12:00 बजे मुझे मेरे बिस्तर से खींच कर धक्के मार कर लाया गया है. मेरे हाथ से फोन छीन लिया गया. मुझे खरोंच तक आई है. अब आप बताइए कि मैं किसके पास जाऊं सपोर्ट मांगने के लिए. वह अपना पैसा पावर सब कुछ काम में लगा रहा है. पर मैं जो अपने हक की लड़ाई लड़ रही हूं तो पुलिस मुझे इस तरह से प्रताड़ित कर रही है.

    ये भी पढ़ें:

    लखीमपुर खीरी में सड़क न बनने से नाराज ग्रामीणों ने किया मतदान का बहिष्कार

    लोकसभा चुनाव का चौथा चरण: BJP सांसद साक्षी महाराज ने उन्नाव में डाला वोट

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

    Tags: Amroha news, Crime report, Mohammed Shami, Up news in hindi, Uttarpradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर