Home /News /uttar-pradesh /

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अमरोहा पुलिस ने किया गिरफ्तार

क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को अमरोहा पुलिस ने किया गिरफ्तार

हसीन जहां

हसीन जहां

हसीन जहां ने पुलिस हिरासत में मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मोहम्मद शामी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से यूपी पुलिस उसे परेशान कर रही है. इस दौरान हसीन जहां ने मीडिया र्से मदद की गुहार भी लगाई.

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां का विवाद एक बार फिर सुर्खियों में है. अमरोहा पुलिस में क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को शांति भंग होने की आशंका में गिरफ्तार कर लिया है. धारा 151 में चलान करने के बाद पुलिस हसीन जहां को लेकर एसडीएम कोर्ट पहुंची है. हसीन जहां बीती रात डिडौली थाना इलाके के सहसपुर अली नगर गांव में मोहम्मद शामी के पैतृक आवास पर पहुंची थीं, जहां मोहम्मद शामी की मां और परिवार वालों से हसीन जहां की कहासुनी हुई थी.

ये भी पढ़ें: गिरफ्तार हुई क्रिकेटर शमी की पत्नी की पहले भी हो चुकी थी शादी, 2 बच्चे भी हैं

हसीन जहां ने पुलिस हिरासत में मीडिया से बात करते हुए आरोप लगाया कि मोहम्मद शमी की ऊंची पहुंच और पैसे की वजह से यूपी पुलिस उसे परेशान कर रही है. इस दौरान हसीं जहां ने मीडिया से मदद की गुहार भी लगाई. उन्होंने पूछा क्यों योगी सरकार नहीं देख रही? क्यों मोदी सरकार नहीं देख रही है? बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और मैं भी एक बेटी हूं. किस तरह से मेरे साथ बर्ताव किया जा रहा है. रात के 12:00 बजे मुझे मेरे बिस्तर से खींच कर धक्के मार कर लाया गया है.

मेरे हाथ से फोन छीन लिया गया. मुझे खरोंच तक आई है. अब आप बताइए कि मैं किसके पास जाऊं सपोर्ट मांगने के लिए. वह अपना पैसा पावर सब कुछ काम में लगा रहा है. पर मैं जो अपने हक की लड़ाई लड़ रही हूं तो पुलिस मुझे इस तरह से प्रताड़ित कर रही है. बता दें कि पत्नी के साथ विवादों के चलते बीसीसीआई ने अपने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से शमी का नाम हटा दिया था. लेकिन बीसीसीआई की एंटी करप्शन यूनिट ने मोहम्मद शमी को क्लीनचिट दे दी.

ये भी पढ़ें:

चौथा चरण: झांसी में अनुराग शर्मा और फर्रुखाबाद में सलमान खुर्शीद ने डाला वोट

वाराणसी से कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय सोमवार को करेंगे नामांकन, प्रियंका भी हो सकती हैं शामिल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Tags: Amroha news, Amroha S24p09, BJP, Crime report, Lok Sabha Election 2019, Mohammed Shami, UP police, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर