• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मुरादाबाद: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

मुरादाबाद: पुलिस मुठभेड़ में गोली लगने से घायल हुआ बदमाश

मुरादाबाद में मुठभेड़

मुरादाबाद में मुठभेड़

पुलिस के मुताबिक फरार बदमाश बिलाल की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घायल बदमाश जावेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के थाना मंझोला क्षेत्र के न्यू मुरादाबाद के पास गुरुवार देर पुलिस की बाइक सवार बदमाशों से मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली से एक बदमाश जावेद घायल हो गया, जबकि बदमाश का दूसरा साथी अंधरे का फायदा उठा कर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. और फरार बदमाश की पुलिस काम्बिंग करने में लगी है.

मामला थाना मंझोला क्षेत्र के न्यू मुरादाबाद की है. जानकारी के मुताबिक बाइक सवार बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे थे. इस पर क्राइम ब्रांच और मंझोला पुलिस ने न्यू मुरादाबाद के पास बदमाशों को घेर लिया. बदमाशों ने पुलिस को देखते ही फायरिंग शुरू कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से शातिर बदमाश  जावेद घायल हो गया.

घायल बदमाश


पुलिस के मुताबिक फरार बदमाश बिलाल की तलाश में पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. घायल बदमाश जावेद को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जावेद पर एनसीआर और पश्चिमी यूपी में लूट, डकैती, हत्या और शस्त्र अधिनियम के 17 मुकदमें दर्ज है. पुलिस ने घायल बदमाश के पास से एक बाइक 25 हजार नगद और एक तमंचा बरामद किए हैं. फिलहाल पुलिस घायल बदमाश से पूछताछ में जुटी है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स 

ये भी पढ़ें:

IAS बी चंद्रकला पर कसा ED का शिकंजा, मांगी नियुक्ति और आवास की जानकारी

...तो बहराइच से सपा की टिकट पर चुनाव लड़ना चाहती हैं बीजेपी संसद सावित्री बाई फुले

CM योगी 25 जनवरी को कर सकते हैं नोएडा-ग्रेटर नोएडा मेट्रो लाइन का उद्घाटन

BJP संगठन और सरकार को 74 सीटें जीतने का फॉर्मूला देने अमित शाह आ रहे लखनऊ

हत्या की वजह पता लगाने के लिए पुलिस ने चिता से बाहर निकाला महिला का शव

 

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज