लाइव टीवी

अमरोहा में डकैती, दो परिवारों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 27, 2019, 3:07 PM IST
अमरोहा में डकैती, दो परिवारों को बंधक बनाकर जमकर लूटपाट
अमरोहा में दो परिवार डकैती का शिकार हुए हैं.

मामला अमरोहा (Amroha) के थाना हसनपुर क्षेत्र का है. हसनपुर क्षेत्र में ही देर रात हथियारों के बल पर ही एक साथ दो घरों को निशाना बनाया गया.

  • Share this:
अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) में हथियारबंद बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती (Dacoity) की वारदात को अंजाम दिया. जैसे ही इस मामले की जानकारी पुलिस को लगी तो पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. एक साथ दो परिवारों में हुई डकैती से पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़े हुए हैं. पुलिस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

सीढ़ी के सहार मकान में घुसे हथियारबंद बदमाश

दरअसल मामला जनपद अमरोहा के थाना हसनपुर क्षेत्र का है. हसनपुर क्षेत्र में ही देर रात हथियारों के बल पर ही एक साथ दो घरों को निशाना बनाया गया. घर के बाहर सीढ़ी के सहारे मकान में घुसे बदमाशों ने दो परिवारों को बंधक बनाकर नगदी और आभूषण लूट लिए. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मौका मुआयना किया.

पुलिस कह रही कार्रवाई की बात

यहां आत्माराम कुंड के नजदीक जय सिंह का मकान है, जिसके पीछे जंगल है. देर रात बदमाश सीढ़ी लगाकर उनके मकान में घुस आए और जय सिंह के पुत्र और पत्नी को बंधक बना लिया. बंधक बनाकर कुंडल, अंगूठी, पाजेब और अन्य आभूषण के साथ 3900 रुपये भी लूट लिए. इसके बाद पड़ोसी दाताराम के घर में भी बदमाशों ने धावा बोल दिया. दाताराम को बंधक बनाकर यहां से सोने की चूड़ी, कुंडल, टीका, पाजेब और रुपये भी लूट लिए. पुलिस के मुताबिक तहरीर के आधार पर कार्रवाई की बात की जा रही है.

रिपोर्ट: शिवोम शर्मा

ये भी पढ़ें:
Loading...

स्कूल प्रिंसिपल ने 10वीं के सिख छात्र को पगड़ी पहनने से रोका, मचा बवाल

संकट में रायबरेली से MLA अदिति सिंह, विधायकी ख़त्म करने के लिए नोटिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 27, 2019, 3:07 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...