घरवालों को मारने के लिए बेटी ने चावल में जहर मिलाकर खिलाया, फिर प्रेमी संग हुई फरार

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में एक प्रेमिका (Girlfriend) ने अपने प्रेमी (Boyfriend) के साथ मिलकर अपने घरवालों को मारने की कोशिश की.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 6:31 PM IST
घरवालों को मारने के लिए बेटी ने चावल में जहर मिलाकर खिलाया, फिर प्रेमी संग हुई फरार
परिवार के मुखिया नन्हें का कहना है कि अरविंद नाम का युवक और गांव के प्रधान ने मिलकर उनकी बेटी को बहला फुसलाकर उससे खाने में जहर मिलवाया, जिसे खा कर सभी की तबीयत खराब हुई है. (Demo Pic)
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 10, 2019, 6:31 PM IST
मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक प्रेमिका (Girlfriend) ने अपने प्रेमी (Boyfriend) के साथ मिलकर अपने घरवालों को मारने की कोशिश की. इसके लिए प्रेमिका ने अपने परिवार के 7 सदस्यों को चावल में जहरीला पदार्थ मिलाकर खिला दिया और फिर प्रेमी के साथ फरार हो गई. वक्त रहते पड़ोसियों ने परिवार के लोगों की तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया और मामले की जानकारी पीड़ित परिवार के मुखिया को दी.

बता दें, कुछ साल पहले उत्तर प्रदेश के अमरोहा के हसनपुर में रहने वाली शबनम ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने परिवार के सात लोगों को मौत के घाट उतार दिया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार का मुखिया नन्हें मुरादाबाद में नौकरी करते हैं. नन्हें को जैसी ही घटना की जानकारी मिली वो तुरंत गांव पहुंचे गए. परिवार के सभी बीमार लोगों को पहले कुंदरकी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था, लेकिन हालत गंभीर होने पर सभी लोगों को मुरादाबाद के जिला सरकारी अस्पताल भेज दिया. जहां डॉक्टरों ने उनका उपचार शुरू कर दिया है. फिलहाल सभी लोग खतरे से तो बाहर हैं, लेकिन ज़हरीले पदार्थ के सेवन करने के कारण सभी लोग बेहोशी की हालत में अस्पताल के वार्ड में इधर से उधर झूम रहे हैं.

पीड़ित परिवार के मुखिया नन्हें


बेटी को बहला-फुसलाकर उससे खाने में जहर मिलवाया 

वहीं परिवार के मुखिया नन्हें का कहना है कि अरविंद नाम का युवक और गांव के प्रधान ने मिलकर उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर उससे खाने में जहर मिलवाया, जिसे खाकर सभी की तबीयत खराब हुई है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी घर से जाते वक्त सोने-चांदी के जेवर भी ले गई है. नन्हें ने कहा कि वो चाहते हैं कि पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करे. हालांकि खबर लिखे जाने तक इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी गई थी.

(रिपोर्ट- फ़रीद शम्सी)
Loading...

ये भी पढ़ें-

राजभर की पार्टी का जिला उपाध्यक्ष निकला वाहन चोर गैंग का सरगना, हुआ गिरफ्तार

बिहार: इस जिले में हेलमेट और बीमा न होने पर भी चालान नहीं काट रही पुलिस, जानें- क्या है वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 10, 2019, 6:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...