अमरोहा की रहने वाली 12 साल की बेटी का आरोप, 2 महीने से पिता कर रहा था रेप
Moradabad News in Hindi

अमरोहा की रहने वाली 12 साल की बेटी का आरोप, 2 महीने से पिता कर रहा था रेप
अमरोहा की रहने वाली 12 साल की बेटी का आरोप, 2 महीने से पिता कर रहा था रेप

जानकारी के मुताबिक पेशे से मजदूर कस्बे के निवासी करीब 50 वर्षीय व्यक्ति की दो शादियां हुईं हैं. पहली पत्नी नौगावां सादात में रहती है जबकि वह यहां दूसरी पत्नी के साथ रहता है.

  • Share this:
अमरोहा. अमरोहा (Amroha) की रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी ने सौतेले पिता पर रेप का आरोप लगाया है. पीड़ित बेटी ने बताया कि पिता बीते दो महीने से चाकू से डरा-धमकाकर उसके साथ रेप कर रहा है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक पेशे से मजदूर कस्बे के निवासी करीब 50 वर्षीय व्यक्ति की दो शादियां हुईं हैं. पहली पत्नी नौगावां सादात में रहती है जबकि वह यहां दूसरी पत्नी के साथ रहता है. पहली पत्नी से उसको हुई बेटी भी उसके साथ ही रहती है. आरोप है कि बीते दो महीने से पिता चाकू से डरा-धमकाकर 12 वर्षीय बेटी के साथ रेप कर रहा था. इस बाबत किसी को भी बताने पर उसे जान से मारने की धमकी देता था. किशोरी ने मोहल्ले के कुछ लोगों को पूरा घटनाक्रम बताया.

मोहल्लेवासियों से मिली जानकारी पर आरोपी की दूसरी पत्नी ने पति की पिटाई कर दी. इसके बाद सौतेली मां मोहल्लेवासियों के साथ बच्ची को लेकर थाने पहुंची. बच्ची ने पुलिस अधिकारियों को पूरी जानकारी दी. इसके बाद किशोरी की सौतेली मां ने आरोपी पिता के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.



ये भी पढ़ें:
पड़ोसी ने बहला-फुसलाकर 3 साल की बच्ची से किया रेप

CM सिटी में असलहा लाइसेंस का खेल, चर्चित बाबू राम सिंह समेत 3 गिरफ्तार

गोरखपुर में 20 हजार की घूस लेते महिला क्लर्क गिरफ्तार

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज