Home /News /uttar-pradesh /

'अखिलेश यादव को देंगे वोट' नारा लगा रहा था दिव्यांग, BJP नेता ने मुंह में डंडा ठूंसा

'अखिलेश यादव को देंगे वोट' नारा लगा रहा था दिव्यांग, BJP नेता ने मुंह में डंडा ठूंसा

शराब के नशे में एक दिव्यांग अखिलेश यादव को वोट देने का नारा लगा रहा था. इससे नाराज बीजेपी नेता मुहम्मद मियां ने उसके मुंह में डंडा ठूंस दिया.

    उत्तर प्रदेश के संभल में बीजेपी नेता का एक चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें अमरोहा का बीजेपी नेता एक दिव्यांग के मुंह में डंडा ठूंसता नजर आ रहा है. आरोप है कि दिव्यांग शराब के नशे में अखिलेश यादव को वोट देने का नारा लगा रहा था, इससे बीजेपी नेता नाराज हो गया. वहीं पुलिस भी दिव्यांग को पकड़कर थाने ले गई. बीजेपी नेता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

    मामला संभल सदर के एसडीएम आफिस के सामने का है, जहां अमरोहा के बीजेपी नेता मुहम्मद मियां ने सड़क पर खड़े एक दिव्यांग के मुंह में डंडा ठूंस दिया. एक नहीं तीन बार बीजेपी नेता ने उसके मुंह में डंडा ठूंस दिया, इसके बावजूद दिव्यांग डरा नहीं और नारा लगाता रहा कि अखिलेश यादव को वोट देंगे. इसके बाद पुलिस तत्काल दिव्यांग को पकड़ कर थाने ले गई.

    वहीं पुलिस का कहना है कि दिव्यांग शराब के नशे में सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम नरेंद्र मोदी को गाली दे रहा था. सदर कोतवाल का कहना है कि उनके पास उत्पीड़न का कोई मामला सामने नहीं आया है. अगर आता है तो कार्रवाई की जाएगी.

    उधर अमरोहा और संभल बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने मुहम्मद मियां नाम के किसी व्यक्ति को पार्टी का नेता मानने से इनकार कर दिया. वहीं सूत्रों का कहना है कि मुहम्मद मियां ने बीजेपी के टिकट पर अमरोहा की उझारी नगर पंचायत से अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ा था.

    (रिपोर्ट- सुनील कुमार)

    ये भी पढ़ें-

    सेना भर्ती घोटाला: ब्रिगेडियर समेत 13 दोषियों को कोर्ट ने सुनाई सजा, लगाया जुर्माना

    Tags: Akhilesh yadav, BJP, UP police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर