लाइव टीवी

आवारा कुत्तों ने नोच-नोच कर मार डाला चार साल का मासूम

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 7, 2019, 11:38 AM IST

उत्तर प्रदेश संभल में आवारा कुत्तों ने चार साल के मासूम छात्र को नोच-नोच कर मार डाला. छात्र दूसरे बच्चों के साथ विद्यालय के प्रांगण में खेल रहा था. तभी कुत्तों ने हमला कर दिया.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के संभल में आवारा कुत्तों ने एक चार साल के मासूम छात्र को अपना शिकार बना लिया. कुत्तों के झुंड ने मासूम को नोंच नोचकर उस समय मार डाला जब वह कुछ बच्चों के साथ स्कूल के ग्राउंड में खेल रहा था. इससे पहले भी आवारा कुत्ते कई और लोगों की जान ले चुके हैं. बच्चे की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

मामला संभल क्षेत्र के गांव चिमियावली का है. जहां चार साल का मासूम छात्र दूसरे बच्चों के साथ विद्यालय के प्रांगण में खेल रहा था. तभी कुछ आवारा कुत्तों का झुंड आ गया और बच्चे को जंगल में खींच कर ले गया. लोगों ने देखा तो दौड़कर बहुत मुश्किल से मासूम को कुत्तों के मुंह से छुड़ाया मगर तब तक बच्चे की मौत हो गई.

चिमियावली में आदमखोर कुत्तों का ये कोई पहला मामला नहीं है. गांव में कुत्ते जब चाहे हमले करते रहते है. इससे पहले भी दो बच्चों समेत तीन लोगों को आवारा कुत्ते मौत के घाट उतार चुके हैं. जबकि उनके हमले से कई लोग घायल हो चुके हैं. बताया जा रहा है कि कुत्ते कई लोगों के कान आदि अंग को काट कर खा चुके हैं. ग्रामीणों की माने तो स्लास्टर हाउस के कचरे को खाकर कुत्ते आदमखोर हुए हैं.

(रिपोर्ट- सुनील कुमार)

ये भी पढ़ें- संभल: संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ पर लटकी मिली दो सगी बहनों की लाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 10:47 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...