अमरोहा में हैवान बना बाप, महज 10 रुपये के लिए मासूमों को उलटा लटकाकर पीटा

बच्चों की चीख पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोगों ने बच्चों को हैवान बाप के चंगुल से बचाया. मामला सामने आने के बाद जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही हैं.

Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2018, 1:44 PM IST
अमरोहा में हैवान बना बाप, महज 10 रुपये के लिए मासूमों को उलटा लटकाकर पीटा
बच्चों की फोटो
Shivom sharma | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 23, 2018, 1:44 PM IST
अमरोहा के गजरौला में सोमवार को एक पिता की हैवानियत सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने तीन बच्चों को दस रुपये का सिक्का खो जाने पर हाथ पैर बांधकर बिजली के पोल पर उलटा लटका दिया और फिर बुरी तरह से पीटा. बच्चों की चीख पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोगों ने बच्चों को हैवान बाप के चंगुल से बचाया. मामला सामने आने के बाद जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही हैं.

बता दें कि सलेमपुर रोड के मोहल्ला जलाल नगर निवासी इस्लाम के तीन बच्चे हैं. इस्लाम ने अपने बच्चे को दस-दस रुपये के दो सिक्के देकर दुकान पर कुछ सामान लेने भेजा था. इन बच्चों से दस रुपये का एक सिक्का कहीं खो गया. बच्चे गायब सिक्के को खोजने में जुट गए. काफी देर तक बच्चे वापस नहीं लौटे तो इस्लाम दुकान की तरफ गया. उसे मालूम हुआ कि बच्चों से दस रुपये खो गए हैं. इस पर आपा खोकर वह तीनों बच्चों को पीटते हुए घर ले आया.

इसके बाद घर के बाहर खड़े बिजली पोल से तीनों बच्चों को रस्सी से बांधकर लटका दिया और डंडे से पीटना शुरू कर दिया. बच्चे चीखने चिल्लाने लगे. बच्चों के चीखने की आवाज सुनकर मोहल्ले वाले मौके पर जमा हो गए. इस दौरान गांव के एक युवक ने बच्चों की फोटो खींचकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. घटना के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया.

हैरानी की बात यह है कि अमानवीयता व दिल दहला देने वाली इस घटना की जानकारी होने से पुलिस इंकार कर रही है. एएसपी  ब्रजेश सिंह ने बताया कि इस मामले की जानकारी मीडिया के माध्यम से मिली है. पूरे मामले में जांच कराई जा रही है. जैसे ही कोई तहरीर मिलेगी हम कड़ी कार्रवाई करेंगे. एसएसपी ने कहा, दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगाी.

यह भी पढ़ें:

राहुल गांधी को गठबंधन का चेहरा बनाने पर सपा-बसपा में खलबली!

गाजियाबाद बिल्डिंग हादसा: पुलिस की गिरफ्त से बाहर आरोपी बिल्डर

मिशन 2019: गुरु पूर्णिमा पर संगम किनारे अमित शाह संग लगेगा संतों का 'दरबार'
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर