लाइव टीवी

मुरादाबादः तमंचे के बल पर ससुर ने बहू के साथ किया मुंह काला, FIR दर्ज
Moradabad News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2020, 1:42 PM IST
मुरादाबादः तमंचे के बल पर ससुर ने बहू के साथ किया मुंह काला, FIR दर्ज
आरोपी ससुर राजेंद्र दरोगा पोस्ट से रिटायर्ड हो चुका है. (प्रतीकात्मक चित्र)

एक बहू (Daughter-in-law) ने अपने ही ससुर पर तमंचे के बल पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले की बिलारी थाना कोतवाली क्षेत्र का है.

  • Share this:
फरीद शम्सी

मुरादाबाद. रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना ने फिर से सभी को शर्मिंदा किया है. एक बहू (Daughter-in-law) ने अपने ही ससुर पर तमंचे के बल पर बलात्कार करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले की बिलारी थाना कोतवाली क्षेत्र का है. आरोपी ससुर राजेंद्र दरोगा पोस्ट से रिटायर्ड हो चुका है.

सामने आई थी ससुर की गंदी हरकत
पीड़िता के मुताबिक उसके ससुर राजेंद्र सिंह उत्तर प्रदेश पुलिस से दरोगा के पद से रिटायर्ड हुए हैं. वे घर में देसी हथियार रखते हैं. पति रावेंद्र बहुत सीधा-सादा है और वे अपने पिता से डरे रहतें हैं. उसके ससुर उसके पति को हमेशा धमका कर रखते हैं. पीड़िता के परिजनों का भी आरोप है कि शादी के 4 माह बाद से ही ससुर की गंदी हरकत सामने आई थी, लेकिन उस समय आरोपी ने माफी मांग कर मामला रफा-दफा करा दिया था.



आए दिन तमंचे के बल पर रेप करने लगा


इसके बाद एक दिन जब उसका पति खेत पर पानी लगाने गया था तब उसके ससुर ने उसके साथ तमंचे के बल पर बलात्कार किया और धमकी दी कि अगर पीड़ित ने किसी से इस बारे में शिकायत की तो उसके मायके वालों को भी नुकसान पहुंचाएगा. उसके बाद उसका ससुर आए दिन उसके साथ तमंचे के बल पर बलात्कार करने लगा, तब उसने इसकी शिकायत अपने दादा से की.

लॉकडाउन में आजमगढ़ से मुरादाबाद पहुंच गए दादा
दादा जब बुधवार को मुरादाबाद आए तो वह पुलिस में शिकायत करने आई है, पीड़िता ने अपने दादा को आजमगढ़ कॉल कर अपने साथ हो रही घटना के बारे में बताया तो वे जैसे-तैसे लॉकडाउन में मुरादाबाद पहुंचे. पीड़िता से बात करने के बाद वे उसे लेकर कोतवाली बिलारी पुलिस के पास पहुंचे और इंसाफ की गुहार लगाई. ताकी उसे इसे इस नर्क से आज़ादी मिल सके. पीड़िता तब से ही डरी सहमी थी.

दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी
मामले की शिकायत पर पुलिस अधिकारी महेन्द्र सिंह शुक्ला ने बताया कि तहरीर प्राप्त हो गई है. इसकी जांच कराई जा रही है. दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, चाहे वह पुलिस से रिटायर्ड दरोगा हो या पुलिस में कार्यरत दरोगा हो, उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ये भी पढ़ें - 

बच्चे ने खरीदी पतंग तो उलझ गई पति-पत्नी की डोर, पिटकर पति ने दिया 3 तलाक

प्रियंका गांधी के निजी सचिव और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पर धोखाधड़ी का मुकदमा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 12:56 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading