अपना शहर चुनें

States

UP: ससुर करता था बहू के साथ गंदा काम, बेटे ने किया विरोध तो गोली मारकर की हत्या

ससुर करता था बहू के साथ गंदा काम (File photo)
ससुर करता था बहू के साथ गंदा काम (File photo)

Crime in UP: अवैध हरकतों की शिकायत करने पर आरोपी पिता ने दिया वारदात को अंजाम. लाइसेंसी रिवॉल्वर से कर डाली बेटे की हत्या और हुआ फरार. आरोपी की तलाश में जुटी मुरादाबाद पुलिस.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 29, 2020, 7:58 AM IST
  • Share this:
मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में एक पिता ने अपने ही बेटे को गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी. मृतक की पत्नी का आरोप है कि ससुर मेरे साथ गंदा काम करता था. इस बात की जानकारी जब पति को हुई, तो ससुर का विरोध करना शुरू कर दिया. इस बात पर गुस्साये ससुर ने मेरे पति को गोली मार दी. शनिवार शाम को उपचार के दौरान घायल युवक की मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. वहीं घटना के बाद से आरोपी पिता फरार बताया जा रहा है.

घटना मुरादाबाद के थाना मझोला क्षेत्र की है. जानकारी के अनुसार हनुमान नगर निवासी वीरेंद्र नाम के व्यक्ति ने अपने ही बेटे की बहू के साथ पहले बुरा काम किया. जब बहू ने इसका विरोध किया तो कलयुगी पिता ने बहू को 1000 रुपये देकर उसे खामोश रहने की सलाह दी. लेकिन बहू ने ड्यूटी से वापस आए अपने पति दुष्यंत को पूरी बात बताई. तब बेटे ने अपने पिता से घटना का विरोध जताया, जिस पर पिता ने बेटे को भी खामोश रहने की सलाह दी, लेकिन बेटे ने पिता को अपनी हरकतों से बाज ना आने पर पुलिस कार्रवाई की धमकी दी. जिस पर इस कलयुगी पिता ने अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर से बेटे के सीने में गोली उतार दी और फरार हो गया.

ये भी पढे़ं- प्रेम विवाह करने वाले जोड़े को HC से मिली बड़ी राहत, अपहरण की FIR रद्द



गोली मारने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल दुष्यंत को निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मुरादाबाद के एसपी सिटी अमित आनंद का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है. जैसे ही तहरीर मिलेगी उस आधार पर मामला भी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. (रिपोर्ट- फरीद शम्सी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज