मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत

कार में सवार सभी लोग एक ही परिवार के थे. तेज रफ्तार कार सड़क पर खड़ी ट्रैक्‍टर ट्रॉली में जा घुसी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2019, 7:43 AM IST
मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत
सड़क हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई.
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 1, 2019, 7:43 AM IST
मुरादाबाद-आगरा हाईवे के कुंदरकी थानाक्षेत्र पर शनिवार की रात सड़क पर खड़ी लकड़ी से भरी ट्रैक्टर ट्राली में एक वैगनआर कार जा घुसी. इस हादसे में दो महिला और एक बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई. कार में सवार छठे व्यक्ति को गंभीर चोट लगी है. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. हादसे में मारे जाने वाले सभी लोग एक ही परिवार के थे. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है.

लापता युवती की तलाश में गए थे मृतक

जानकारी के मुताबिक, कुंदरकी क्षेत्र के मझोली में रहने वाले जाहिद अपनी पत्नी फूलजहां के साथ शनिवार की दोपहर कुंदरकी बाजार गए थे. यहां बाजार में फूलजहां संदिग्ध हालात में लापता हो गई. काफी खोजबीन करने पर भी उनका पता नहीं चल सका. देर शाम इसकी सूचना फूलजहां के मायके मूंढापांडे थानाक्षेत्र स्थित मेंहदी रामपुर गांव में दी गई.

दुर्घटनाग्रस्त वैगनआर कार
दुर्घटना वैगनआर कार के परखच्‍चे उड़ गए.


पांच की मौत

वहां से फूलजहां के मायके पक्ष से उसकी भाभी फूल (50), रूबी (40), फूल का बेटा गुड्डू (22), फूल की पोती फातिया (4) और मोहम्मद रफी सूचना मिलने पर फूलजहां की तलाश करने के लिए वैगनआर कार से मझोला जा रहे थे. कार को निकट के गांव मदनापुर का रहने वाला महबूब चला रहा था. पुलिस ने बताया कि कुंदरकी क्षेत्र में तेज गति से आ रही यह कार सड़क पर खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से जा टकराई.

पंक्‍चर थी ट्रैक्टर ट्रॉली
Loading...

जानकारी के मुताबिक, पंक्‍चर होने के कारण ट्रैक्‍टर ट्रॉली सड़क पर खड़ी थी. इस भीषण हादसे में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. सभी घायलों को कुंदरकी स्थित सीएचसी ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने गुड्डू, मोहम्मद रफी, रूबी, फूल और फातिया को मृत घोषित कर दिया. वहीं, महबूब को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

(रिपोर्ट: फ़रीद शम्सी)

ये भी पढ़ें:

उन्नाव गैंगरेप: पीड़िता के चाचा के ड्राइवर पर हमला, मामला दर्ज

सपा सांसद आजम खान को बड़ा झटका, सेशन कोर्ट ने खारिज की अग्रिम जमानत याचिका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 1, 2019, 7:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...