अपना शहर चुनें

States

गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने के लिए बने लुटेरे, पुलिस को सुनाई दर्द भरी कहानी

अमरोहा में गिरफ्तार दो लुटेरों ने पुलिस को बताया कि वो अपना गर्लफ्रेंड के शौक पूरे के लिए चोरी और लूट जैसी घटना को अंजाम देते हैं.

  • Share this:
यूपी के अमरोहा में पुलिस ने दो लुटेरों को गिरफ्तार तो कर लिया पर उनकी चोरी की वजह सुनकर हक्के बक्के रह गए. दोनों लुटेरों ने बतााय कि वो गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने कि लिए चोरी और लूट जैसे अपराध को अंजाम देते थे. पुलिस ने बताया ये दोनों पुराने हिस्ट्रीशीटर हैं और इनपर पहले से कई केस दर्ज हैं.

दरअसल 8 जनवरी की रात गजरौला के गांव नगलिया मेव में अशोक कुमार के घर बदमाशों ने घर मे घुसकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने गजरौला थाना में लूट का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसके बाद एसपी ने टीम गठित कर कार्यवाही के आदेश दिए थे. गजरौला थाना क्षेत्र के गांव नगलिया में 3 दिन पहले हई लूट का पुलिस ने खुलासा करते हुए 2 हिस्ट्रीशीटर लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिसमें से एक भागने में सफल रहा.

एसपी विपिन ताडा ने खुलासा करते हुए बताया की दोनो आरोपियों ने गर्लफ्रैंड के शौक को पूरा करने के लिए लूट की घटना को अंजाम दिया था. आगे पुलिस ने मीडिया के सामने बताया कि आरोपियों के पास से 30 हजार रुपये की नगदी, 25 चांदी के सिक्के, एक पोनिया रायफल बरामद की है.



सुर्खियां: IAS बी चंद्रकला के साथ इन नेताओं की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, गठबंधन पर जल्द हो सकता है ऐलान
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज