• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • रिटायर्ड दारोगा ने पहले लिखी पत्‍नी की हत्‍या की 'स्क्रिप्ट', फिर खुद भी दे दी जान

रिटायर्ड दारोगा ने पहले लिखी पत्‍नी की हत्‍या की 'स्क्रिप्ट', फिर खुद भी दे दी जान

रिटायर्ड दारोगा ने पहले पत्‍नी की हत्‍या की फिर खुदकुशी कर ली. (फाइल फोटो)

रिटायर्ड दारोगा ने पहले पत्‍नी की हत्‍या की फिर खुदकुशी कर ली. (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि एक सड़क हादसे में बड़े बेटे की मौत के बाद बिजनौर (Bijnor) के स्योहना थाना क्षेत्र के गांव रहटौली निवासी करनवीर सिंह डिप्रेशन में रहते थे.

  • Share this:
    मुरादाबाद. मुरादाबाद के अलकनंदा कालोनी निवासी रिटायर्ड दारोगा ने पहले अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी, फिर खुद भी फांसी के फंदे पर झूल गया. पति-पत्नी की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के पीछे बड़े बेटे की मौत के बाद डिप्रेशन बताया जा रहा है. जिस तरह से घटनाक्रम हुआ उससे तय है कि रिटायर्ड दारोगा ने मौत की स्क्रिप्ट पहले ही लिख लिया था.

    दरअसल, एक सड़क हादसे में बड़े बेटे की मौत के बाद बिजनौर के स्योहना थाना क्षेत्र के गांव रहटौली निवासी करनवीर सिंह डिप्रेशन में रहते थे. बताया जा रहा है कि वह अपनी पत्नी जोगेश्वरी देवी से बेहद प्यार करते थे. परिवार के सदस्यों ने बताया कि बड़े बेटे की मौत के बाद पिता करनवीर और मां जागेश्वरी देवी एक तरह से टूट गए थे. दोनों डिप्रेशन में रहने लगे और कई बीमारी की चपेट में भी आ गए थे.

    परिजनों के मुताबिक, मृतक करनवीर ने सोचा होगा कि यदि अकेले दुनिया से चले गए तो पत्नी को बाद में कष्ट उठाना पड़ेगा. इसीलिए पहले पत्नी को मारा बाद में आत्महत्या कर ली. पत्नी के गहरी नींद में पहुंचते ही करनवीर ने कमरे में पहले से ही रखी अपनी बंदूक निकाली और सीने पर नाल रखकर गोली मार दी. गोली मारने के बाद बिना देर किए खुद कमरे के बगल जीने के पास गए और जीने की रेलिंग पर रस्सी बांध कर फांसी के फंदे पर झूल गए. करनवीर सिंह के इस कदम से छोटा बेटा नीरज अनाथ हो गया है. उसके पास आय का कोई साधन नहीं है. वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहा है.

    (फ़रीद शम्सी की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:

    अलीगढ़: पुलिस के हत्थे चढ़े AMU प्रोफेसर से रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश

    तस्वीरों में देखिए क्या है नाथ संप्रदाय की परंपरा में 'महानिशा पूजा' का महत्व

    राम जन्मभूमि विवाद: CM योगी ने दिया संकेत, जल्द ही मिल सकती है खुशखबरी

     

     

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज