मुरादाबाद में ट्रक और कैंटर के बीच भीषण टक्कर, दो की मौत

घटना मुरादाबाद देहरादून स्टेट हाइवे की है. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. तीन घायलों को पुलिस ने रेस्क्यू किया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 1:18 PM IST
मुरादाबाद में ट्रक और कैंटर के बीच भीषण टक्कर, दो की मौत
मुरादाबाद में भीषण सड़क हादसा (प्रतीकात्मक फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 3, 2019, 1:18 PM IST
मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां ट्रक और कैंटर के बीच भीषण टक्कर हुई है. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घटना मुरादाबाद देहरादून स्टेट हाइवे की है
जानकारी के मुताबिक, घटना मुरादाबाद देहरादून स्टेट हाइवे की है. हादसे में दो लोगों की मौके पर मौत हो गई. तीन घायलों को पुलिस ने रेस्क्यू कर ट्रक से बाहर निकालकर इलाज के लिए मुरादाबाद के ज़िला अस्पताल भेज दिया. हादसा मुरादाबाद के छजलैट थाना क्षेत्र के मुरादाबाद देहरादून हाइवे पर सुबहा 7 बजे हुआ है. हादसे की अवाज़ सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी. इसके साथ ही वाहन में फंसे लोगों को निकालने का प्रयास करने लगे. जब तक पुलिस पहुंची तब तक बाराबंकी के रहने वाले ट्रक में फंसे दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई.

इंडिया गेट के समीप मान सिंह रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ था

बता दें कि सोमवार की रात को दिल्ली में इंडिया गेट के समीप मान सिंह रोड पर भीषण सड़क हादसा हुआ था. इस हादसे में पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. पुलिस की माने तो दिल्ली के इंडिया गेट पर रात लगभग साढ़े बारह बजे सड़क हादसा हुआ था. तेज गति से आ रहे डंपर ने फुटपाथ पर आइसक्रीम खा रहे लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक आठ साल की बच्ची और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में तीन अन्‍य लोग घायल हो गए थे. चश्मदीदों के मुताबिक, बच्ची अपने माता-पिता के साथ इंडिया गेट के नजदीक मानसिंह रोड पर स्कूटी से आई थी. बेकाबू डंपर ने सड़क किनारे खड़े तीन ऑटोरिक्‍शा को भी टक्कर मार दी थी.

ये भी पढ़ें: 

पोला पर्व पर सीएम हाउस में सजे नंदी बैल, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दी बधाई 
Loading...

पेट्रोल पंप में लूट की कोशिश, नकाबपोश बदमाशों ने कर्मचारी को मारी गोली 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 3, 2019, 12:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...