अमरोहा: मदरसे पर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, 23 बच्चे झुलसे

घटना की सूचना पाकर थाना देहात इलाके की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गांव वालों के साथ राहत कार्य में जुटकर बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

News18Hindi
Updated: August 13, 2018, 11:51 AM IST
अमरोहा: मदरसे पर गिरा हाईटेंशन लाइन का तार, 23 बच्चे झुलसे
अस्पताल में भर्ती बच्चे
News18Hindi
Updated: August 13, 2018, 11:51 AM IST
यूपी के अमरोहा में एक मदरसे पर हाईटेंशन लाइन की तार टूटकर गिर पड़ी. जिसकी वजह से 23 बच्चे झुलस गए. तार टूटते ही वहां अफरातफरी मच गई. करंट लगने से झुलसे सभी छात्रों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्चों का हाल जानने के लिए जिले के डीएम और एसपी पहुंचे. मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने बिजली विभाग को कार्रवाई का आदेश दिए.

बता दें की थाना देहात इलाके के कांकर सराय गांव में बने मदरसे के ऊपर से जा रहे खतरनाक 11 हजार वोल्ट की लाइन के तार टूटकर मदरसे पर जा गिरे जिसकी वजह से वहां अफरातरफरी मच गई और करंट से झुलसकर मदरसे में पढ़ने वाले लगभग 23 बच्चे घायल हो गए. मदरसे के संचालक की माने तो दो या तीन बच्चों की हालत काफी नाजुक बनी हुई है, जिनका इलाज जारी है.

मदरसे पर जमा भीड़


घटना की सूचना पाकर थाना देहात इलाके की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गांव वालों के साथ राहत कार्य में जुटकर बच्चों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. मदरसे से जुड़ा मामला था इसलिए लोगों की भीड़ और किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए जिला अस्पताल में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया जो देर रात तक अस्पताल में तैनात था. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें:

रायबरेली: यूपी को मिला पहला AIIMS, ओपीडी ट्रायल की शुरुआत

साल दर साल बीआरडी में बढ़ रही इंसेफेलाइटिस मरीजों की मृत्यु दर

बाबर के एजेंडे में राम मंदिर तोड़ना था, अब राम भक्त मंदिर बनवा लेंगे: कटियार
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर