संभल: रंगे हाथों दबोचे गए 'मधुमक्खी गैंग' के 4 बदमाश

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार मधुमक्खी चोर गैंग के बदमाश कई महीनों से संभल सहित यूपी के कई जिलों में मधु पालन केंद्रों से मधुमक्खी की चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

Alok Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 3:00 PM IST
संभल: रंगे हाथों दबोचे गए 'मधुमक्खी गैंग' के 4 बदमाश
honey- शहद
Alok Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 3:00 PM IST
संभल पुलिस ने मधुमक्खी गैंग के 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक मधुमक्खियों की चोरी के लिए चोरों ने बाकायदा गैंग बनाया हुआ है. हालांकि पुलिस ने मधुमक्खियों की चोरी करने का प्रयास कर रहे 4 चोरों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि संभल जिले की गुन्नौर कोतवाली क्षेत्र में लोग बड़ी संख्‍या में मधुमक्‍खी पालन करते हैं. ये लोग मधुमक्खियां पालकर उनसे शहद निकालकर उसे बेचने का काम करते हैं. लेकिन उनकी इन मधुमक्खियों पर अब चोरों की नजरें पड़ रही हैं.

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार मधुमक्खी चोर गैंग के बदमाश कई महीनों से संभल सहित यूपी के कई जिलों में मधु पालन केंद्रों से मधुमक्खी की चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. शनिवार देर रात चोर मधु पालन केंद्र में चोरी करते रंगे हाथों पकड़े गए. यहां मधुमक्खियों को शहद निकालने के लिए बड़े-बड़े डिब्‍बों में रखा जाता है. चोरी करने पहुंचे चोर इन डिब्‍बों पर ही हाथ साफ करना चाह रहे थे.

चौकीदार ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने इन चोरों को गिरफ्तार लिया. पुलिस के इनके कब्जे से चोरों से एक पिकअप वाहन और अवैध हथियार बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार चोरों से पूछताछ में जुटी हैं.

यह भी पढ़ें:

सहारनपुर: पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुए 50-50 हजार के इनामी बदमाश

अनाज वितरण घोटाले में बड़ी कार्रवाई, यूपी STF ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

चंद्रशेखर रावण से कोई रिश्ता नहीं, BSP के झंडे तले आकर लड़ाई लड़ें: मायावती
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर