अमरोहा: पत्नी ने दिया दूसरी बेटी को जन्म तो पति ने दे डाला तीन तलाक

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 25, 2019, 11:43 AM IST
अमरोहा: पत्नी ने दिया दूसरी बेटी को जन्म तो पति ने दे डाला तीन तलाक
पत्नी ने दिया दूसरी बेटी को जन्म तो पति ने दे डाला तीन तलाक. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

संभल जिले के असमौली थाना क्षेत्र के गांव हरथला निवासी नसीमा का निकाह तीन साल पहले अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव श्यामपुर निवासी उमर खिताब के साथ हुआ था.

  • Share this:
अमरोहा में दूसरी बेटी को जन्म देने पर एक व्यक्ति ने पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़ित महिला का आरोप है कि उन्‍हें मारपीट कर घर से भी निकाल दिया गया. मायके पहुंची पीड़िता ने परिजनों को इसकी जानकारी दी. पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पति समेत ससुराल पक्ष के 6 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

3 साल पहले हुआ था निकाह

बता दें कि संभल जिले के असमौली थाना क्षेत्र के गांव हरथला निवासी नसीमा का निकाह तीन साल पहले अमरोहा जिले के डिडौली कोतवाली क्षेत्र के गांव श्यामपुर निवासी उमर खिताब के साथ हुआ था. आरोप है कि कुछ दिन पूर्व नसीमा ने एक बेटी को जन्म दिया, जबकि इससे पूर्व भी उसकी एक बेटी थी. गुस्साए पति ने उसे तीन तलाक बोल दिया और मारपीट कर घर से निकाल दिया. पीड़िता ने परिवारजनों को जानकारी दी.

शारीरिक-मानसिक शोषण

बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष लगातार मायके से दहेज में नकदी लाने का दबाव बना रहा थे. मांग पूरी नहीं करने पर आए दिन मारपीट की जाती थी. वहीं, शारीरिक-मानसिक शोषण भी किया जा रहा था. पुलिस के मुताबिक, आरोपी पति समेत ससुराल पक्ष के छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की. सभी आरोपी फरार हैं, तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रहीं हैं. जल्द गिरफ्तारी, निष्पक्ष जांच व कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:

शादी से पहले मंगेतर देता था धमकी, तंग आकर युवती ने की आत्महत्या
Loading...

मथुरा: 24 साल बाद CM योगी आदित्‍यनाथ ने पूरा किया अपने गुरु का ये सपना

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अरुण जेटली को दी श्रद्धांजलि

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 11:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...