ईद पर नहीं दिया नया कुर्ता-पायजामा तो जेल में बंद पति ने दिया तीन तलाक, केस दर्ज
Moradabad News in Hindi

ईद पर नहीं दिया नया कुर्ता-पायजामा तो जेल में बंद पति ने दिया तीन तलाक, केस दर्ज
पति के लिए नया कुर्ता-पायजामा न लाने पर पत्नी को दिया तलाक

बता दें कि मुर्शीदा का पति जुल्फिकार उर्फ कलवा हत्या के एक मामले में वर्ष 2014 से मुरादाबाद जेल में बंद है. वह मेहनत मजदूरी कर चार बच्चों का भरण पोषण करती है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा में सोमवार को तीन तलाक का अनोखा मामला सामने आया है. जहां जेल (Jail) में बंद हत्यारोपी पति से मिलाई करने पहुंची पत्नी बकरीद (Eid al Adha) पर पहनने के लिए नया कुर्ता पायजामा लेकर नहीं गई. ये बात पति को नागवार लगी और उसने पत्नी को तीन तलाक (Triple Talaq) दे दिया. यही नहीं बाद में समझाने जेल पहुंचे गांव के दो लोगों के हाथ पति ने कागज के टुकड़े पर तीन बार तलाक (Talaq) लिखकर भेज दिया. पीड़ित पत्नी की तहरीर पर गजरौला थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है.

जेल में बंद मिलाई के दौरान दिया तीन तलाक
मामला गजरौला थानाक्षेत्र के गांव नौनेर का है. मुर्शीदा का पति जुल्फिकार उर्फ कलवा हत्या के एक मामले में वर्ष 2014 से मुरादाबाद जेल में बंद है. मुर्शीदा मेहनत मजदूरी कर चार बच्चों का भरण पोषण करती है. समय-समय पर वह जुल्फिकार से मिलाई के लिए जेल भी जाती है. लेकिन पति उस पर शक करता है और ताने मारता है. पीड़िता का आरोप है कि 11 अगस्त को वह पति से मिलने मुरादाबाद जेल गई थी.

बकरीद पर नहीं लाई नया कुर्ता पायजामा
तंगी के चलते मुर्शीदा पति के लिए ईद-उल-अजहा पर पहनने को नया कुर्ता पायजामा लेकर नहीं गई. जिसपर जुल्फिकार भड़क गया और उसने तीन तलाक दे दिया. पत्नी ने समझाने की कोशिश तो गाली देता रहा. बाद में पत्नी ने गांव के साजिद और आसिफ को समझाने के लिए जेल भेजा लेकिन पति नहीं माना. महिला की तहरीर के आधार पर तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक जांचकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.



ये भी पढ़ें:

बरेली: गुस्से में आकर दामाद ने चबाई सास की नाक, चाकू से काटा कान

मच्छरों के खिलाफ पुलिस में तहरीर, बोला- साहेब बचा लीजिए

आजम खान के विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम हाईकोर्ट में तलब, होंगे पेश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज