तीन बेटियां पैदा होने पर किया प्रताड़ित, शौहर ने कह दिया तलाक तलाक तलाक

पीड़िता का आरोप है कि पति के सऊदी जाने के बाद ससुराल वालों ने उस पर दबाव बनाने लगे कि वो पति को छोड़कर अपने देवर से निकाह कर ले और उसके साथ रहने लगे.


Updated: June 26, 2018, 11:55 AM IST
तीन बेटियां पैदा होने पर किया प्रताड़ित, शौहर ने कह दिया तलाक तलाक तलाक
Demo Pic

Updated: June 26, 2018, 11:55 AM IST
मुरादाबाद में एक महिला के तीन बेटियां पैदा होने से नाराज शौहर ने सऊदी अरब से फोन करके तीन तलाक दे दिया. तलाक मिलने के बाद पीड़िता अब कार्रवाई के लिए पुलिस अधिकारियों के चक्कर लगा रही है. पीड़िता का आरोप है कि पति के सऊदी जाने के बाद ससुराल वालों ने उस पर दबाव बनाने लगे कि वो पति को छोड़कर अपने देवर से निकाह कर ले और उसके साथ रहने लगे.

यह भी पढ़ें: रामपुर: तीन तलाक पीड़िता से दोबारा शादी करने से पति ने किया इनकार

पीड़िता की शादी 8 साल पहले भोजपुर के बेहड़ी गांव के रहने वाले इब्राहिम से हुई थी. शादी के वक्त पीड़िता के परिजनों ने उसके पति के परिवार को 5 लाख रुपये का सामान भी दिया था. मामला सामने आने के बाद पुलिस ने जांच के आदेश दिए है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें: ‘कुरान और संविधान की मूल भावना के विपरीत बने कानून को मंजूर नहीं करेंगे’

तीन तलाक पीड़िता ने बताया कि शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुराल पक्ष के लोग प्रताड़ित करने लगे. वहीं, बेटा पैदा न कर पाने का ताना देकर परेशान करने लगे. विवाद इतना बढ़ गया कि 22 जून को इब्राहिम ने सऊदी अरब से फोन पर पत्नी को तीन तलाक दे दिया. पीड़िता ने इसकी शिकायत एसपी देहात से की जिस पर ससुरालियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश कर दिए गए.

यह भी पढ़ें: क्या ट्रिपल तलाक मामले में 'विलेन' बन रहा है सोशल मीडिया?

पीड़िता घर वापस पहुंची तो ससुरालियों ने उसके घर पर ताला लगा दिया. साथ ही उसका सामान बाहर फेंक दिया. पीड़िता अपने परिजनों के साथ भोजपुर थाने पहुंची जहां से पुलिस बल लेकर ससुराल पहुंची. पुलिस ने परिजनों को समझा-बुझाकर पीड़िता का सामान दोबारा मकान में रखवा दिया है.

यह भी पढ़ें:

बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी बोले- राम विलास वेदांती के खिलाफ कार्रवाई करें सीएम योगी

आजमगढ़: हॉस्टल में MBBS की छात्रा ने फांसी लगाकर दी जान

जांच में नहीं मिले तन्वी सेठ के लखनऊ में रहने के साक्ष्य, रद्द हो सकता है पासपोर्ट

देखिए उत्तर प्रदेश के इस चर्चित 'एक्सप्रेस वे' की खौफनाक तस्वीरें
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर