मुरादाबाद: थाने पहुंच कर पति बोला- शक था इसलिए मैंने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
Moradabad News in Hindi

मुरादाबाद: थाने पहुंच कर पति बोला- शक था इसलिए मैंने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला
पत्नी को कुल्हाड़ी से काट डाला

बताया जा रहा है कि 2011 में आरोपी अपनी बीवी को 10 हज़ार रुपये में खरीदकर लाया था. जिससे 3 बच्चे भी है. देर रात आरोपी जैसे ही घर पहुंचा तो बीवी को रंगे हाथों पकड़ लिया था.

  • Share this:
मुरादाबाद. वैश्विक महामारी कोविड-19 (Pandemic Covid 19) के चलते देशव्यापी लॉकडाउन (Lockdown) है. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के बिलारी नगर के मोहल्ला महाजन में कुमार वाली गली में पत्नी पर शक करने वाले पति ने उसे कुल्हाड़ी से वार कर मार डाला. मृतका सीमा के पति बालूराम ने फर्श पर सोती हुई अपनी पत्नी के सिर पर कुल्हाड़ी से कई वार कर उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के तुरंत बाद हत्यारा पति घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी लेकर सीधे कोतवाली पहुंच गया. पति ने पुलिस को बताया कि मैंने अपनी पत्नी को मार डाला है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना मुरादाबाद के थाना बिलारी क्षेत्र की है. जानकारी के मुताबिक मृतका सीमा से बालू राम की शादी वर्ष 2011 में हुई थी. हत्यारे पति बालूराम का कहना है कि उसकी पत्नी अपने पास दो मोबाइल फोन रखती थी और वह अक्सर लड़कों से बात करती थी. वहीं दो मोबाइल रखने के शक में उसे कुल्हाड़ी से काट दिया. दिल दहला देने वाली वारदात को अंजाम देने के बाद पति खुद ही थाने पहुंच गया. आरोपी के मुताबिक उसकी पत्नी किसी से बात करती थी जो बार-बार समझाने के बाद भी बात नहीं मान रही थी. गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि 2011 में आरोपी अपनी बीवी को 10 हज़ार रुपये में खरीदकर लाया था. जिससे 3 बच्चे भी है. देर रात आरोपी जैसे ही घर पहुंचा तो बीवी को रंगे हाथों पकड़ लिया था. बीवी का जब विरोध किया तो मामला बढ़ गया और गुस्से में पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी पति से पूछताछ में जुटी है.



(रिपोर्ट- फरीद शम्‍सी)
ये भी पढे़ं:

COVID-19 : साक्षी मिश्रा के टिप्स 'PM का आदेश मानें, घर में रहें सुरक्षित रहें'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज