Home /News /uttar-pradesh /

पति ने पत्‍नी को किया प्रेमी के हवाले, 8 महीने बाद महिला को आने लगी बेटी की याद, जानें फिर क्‍या हुआ

पति ने पत्‍नी को किया प्रेमी के हवाले, 8 महीने बाद महिला को आने लगी बेटी की याद, जानें फिर क्‍या हुआ

UP: पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को मिलाने की ठानी (File photo)

UP: पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को मिलाने की ठानी (File photo)

Moradabad News: कुछ दिन पहले प्रेमी को पता चला कि महिला अपने पहले पति से फोन पर बात करती है. जब प्रेमी ने महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पहले पति ने अपनी बेटी से बात करने के लिए फोन किया था.

मुरादाबाद. यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) जिले के मझोला थाना क्षेत्र में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जहां पति ने खुद प्रेमी के पास अपनी पत्नी को सौंप दिया. लेकिन, प्रेमी के साथ आठ माह रहने के बाद प्रेमिका को फिर से पति के साथ अपनी बेटी की याद आने लगी. वहीं, इस बात की जानकारी प्रेमी को होने पर विवाद होने लगा. मामला नारी उत्थान केंद्र पहुंचने के बाद काउंसलर ने समझौता कराने के बाद युवती प्रेमी के साथ रहने के लिए राजी हो गई.

जानकारी के अनुसार मझोला थाना क्षेत्र की ही रहने वाली महिला की शादी उसी क्षेत्र के रहने वाले युवक से करीब पांच साल पहले हुई थी. शादी के बाद दोनों का वैवाहिक जीवन ठीक चलता रहा. इस दौरान महिला ने एक बच्ची को भी जन्म दिया. इसके बाद पति ने महिला को किसी से फोन पर बात करते हुए देख लिया, जब पति ने पूछा तो महिला बहाने बनाने लगी लेकिन कुछ दिन बाद महिला के पति ने फिर बात करते हुए उसे पकड़ लिया. पति ने फिर पूछा तो महिला ने बताया कि उसका शादी से पहले किसी से प्रेम सम्बंध था, और वह उसी से बात कर रही थी. बस पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को मिलवाने की ठान ली और करीब आठ माह पहले पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाया और उसके साथ छोड़ दिया और अपनी पत्नी से सारे रिश्ते खत्म कर दिए.

Bareilly News: शादी के 10वें दिन दुल्हन हुई 8 महीने की प्रेगनेंट, दूल्हे के उड़े होश!

कुछ दिन पहले प्रेमी को पता चला कि महिला अपने पहले पति से फोन पर बात करती है. जब प्रेमी ने महिला से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसके पहले पति ने अपनी बेटी से बात करने के लिए फोन किया था. महिला और उसके प्रेमी के बीच इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया और बात इतनी बढ़ गयी कि महिला का प्रेमी उसे मारने पीटने लगा. महिला ने इसकी शिकायत एसएसपी ऑफिस में की. जहां से महिला के प्रार्थना पत्र को नारी उत्थान केंद्र भेजा गया. वहां की काउन्सलर ऋतु नारंग ने पीड़ित महिला और उसके प्रेमी दोनों के बीच काउंसलिंग कराई. बातचीत के बाद प्रेमी-प्रेमिका दोनों एक साथ रहने के लिए राजी हो गए. वहीं, यह भी निर्णय लिया गया लड़की अब अपने पूर्व पति से बात नहीं करेगी.

Tags: Love marriage, Love Stories, Moradabad News, UP police, Wedding story

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर