...इस वजह से सिरफिरे शख्स ने पेट्रोल डालकर पंप जलाने का किया प्रयास, गिरफ्तार

मुरादाबाद में पंपकर्मियों से बहस करता आरोपी युवक.

मुरादाबाद में पंपकर्मियों से बहस करता आरोपी युवक.

पंप कर्मचारी ने जिला प्रशासन के आदेश का हवाला देकर युवक को बोतल में पेट्रोल देने से मना किया. जिसे सुनकर वो भड़क गया और बहस करने लगा. बाद में वो पंप कर्मचारी को अपशब्द कह कर और अंजाम भुगतने की धमकी देकर चला गया

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2020, 1:06 PM IST
  • Share this:

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) में पेट्रोल भराने गए एक शख्स की दबंगई और गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. सिविल लाइन थाना क्षेत्र में हुई इस घटना का  सीसीटीवी वीडियो (CCTV Video) सामने आया है. जानकारी के मुताबिक कांठ रोड पर स्थित एक पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर एक युवक पहुंचा और उसने पंपकर्मी से अपने साथ लाए बोतल में पेट्रोल भरने को कहा. इस पर पंप कर्मचारी ने जिला प्रशासन के आदेश का हवाला देकर युवक को बोतल में पेट्रोल देने से मना कर दिया. यह सुनकर वो शख्स भड़क गया और बहस करने लगा. इसके बाद वो पंप कर्मचारी को अपशब्द कह कर और अंजाम भुगतने की धमकी देकर चला गया.

पूरे पेट्रोल पंप को आग लगाने की कोशिश करने लगा

कुछ समय बाद आरोपी फिर वहां आया और अपने साथ बोतल भरकर लाए पेट्रोल को पंपकर्मी पर उड़ेल दिया. इतना ही नहीं वो सिरफिरा शख्स उसे और पूरे पेट्रोल पंप को आग लगाने की धमकी देने लगा. पंपकर्मियों के मुताबिक युवक ने इस दौरान जेब से लाइटर निकाल कर आग लगाने की कोशिश भी की लेकिन मौके पर मौजूद कर्मियों ने युवक की मंशा को भांपकर उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग भी वहां जमा हो गए और सबने मिलकर आरोपी शख्स को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज
घटना की सूचना पर सिविल लाइंस थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक दानिश को गिरफ्तार कर थाने ले गई. पुलिस ने पेट्रोल पंप मैनेजर की शिकायत पर आरोपी दानिश के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. मुरादाबाद के एसपी सिटी अमित आनंद ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपी दानिश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस द्वारा आरोपी को न्यायालय में पेश कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उन्होंने कहा कि, आरोपी युवक को बोतल में पेट्रोल देने वाले पंप की भी जांच की जाएगी.



(रिपोर्ट- फरीद शम्सी)

ये भी पढ़ें- 

यमुना को इतना स्वच्छ बनाएंगे कि उसमें लोग लगा सकेंगे डुबकी: CM केजरीवाल

CAA का विरोध करने वालों को दलित विरोधी घोषित कर देना चाहिए: नित्यानंद राय

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज