Moradabad News: क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावला का निधन, कोरोना से थे संक्रमित

क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावला का निधन (File photo)

क्रिकेटर पीयूष चावला के पिता प्रमोद चावला का निधन (File photo)

पीयूष चावला (Piyush Chawla) ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा, 'गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा हे कि मेरे प्यारे पिता का स्वर्गवास हो गया है.

  • Share this:

मुरादाबाद. भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज पीयूष चावला (Piyush Chawla) के पिता प्रमोद कुमार चावला (Pramod Kumar Chawla) का सोमवार को निधन हो गया. वह कोरोना वायरस से संक्रमित थे. वह पिछले कुछ दिनों से कोरोना से जूझ रहे थे. उन्होंने दिल्ली के मैक्स अस्पताल में अंतिम सांस ली. पीयूष ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी.

पीयूष चावला ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में लिखा, 'गहरे दुख के साथ बताना पड़ रहा हे कि मेरे प्यारे पिता का स्वर्गवास हो गया है. वह कोविड और कोविड कॉम्प्लीकेशन्स से जूझ रहे थे. हम इस कठिन समय में आपकी प्रार्थनाओं की जरूरत हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.' पीयूष ने इस पोस्ट के साथ एक इमोशन कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा, 'जिंदगी पिता जी के बिना अब पहले जैसी नहीं होगी. आज मैंने अपना शक्ति का स्तंभ खो दिया है.'

अयोध्‍या पंचायत चुनाव: हिंदू बाहुल्य गांव में अकेले मुस्लिम ने जीता प्रधानी का चुनाव

प्रमोद चावला के निधन के बाद उनकी कॉलोनी में सन्नाटा पसरा है. पड़ोसी अनिल कुमार का कहना है कि पीयूष के पिता प्रमोद चावला बहुत ही सादगी पसंद व्यक्ति थेऔर पीयूष के इतने बड़े खिलाड़ी बनने के बाद भी उन में कोई बदलाव नहीं आया था. उनके निधन की खबर सुनने से पूरे मोहल्ले में शोक की लहर है.
बीते 24 घंटे में 23,333 नए केस

बता दें कि बीते 24 घंटे की अवधि में 23,333 नए केस आए हैं, जबकि इसी अवधि में 34,636 लोग स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हुए हैं. वर्तमान में प्रदेश में 2,33,981 एक्टिव केस हैं, जो कि बीते 30 अप्रैल की तुलना में 77,000 कम हैं. अब तक 12,54,045 प्रदेशवासियों ने कोरोना को हराकर आरोग्यता प्राप्त की है. प्रदेश में टेस्टिंग और ट्रेसिंग का अभियान चल रहा है. इसके लिए प्रयोगशालाओं की क्षमता को बढ़ाये जाने की कार्यवाही तेज की जाए. (रिपोर्ट- फरीद शम्सी)

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज