छोटे भाई की बीवी से थे अवैध संबंध, बाधक बना तो कर दी हत्या

उत्तर प्रदेश में अवैध संबंधों के लिए हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामले में छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंधों के चलते भाई ने भाई का ही कत्ल कर दिया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 9:08 PM IST
छोटे भाई की बीवी से थे अवैध संबंध, बाधक बना तो कर दी हत्या
जेठ के छोटे भाई की बीवी से थे अवैध संबंध, बाधक बना तो कर दी हत्या. (फाइल फोटो)
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 30, 2019, 9:08 PM IST
उत्तर प्रदेश में अवैध संबंधों के लिए हत्या करने का सनीसनीखेज मामला सामने आया है. मामला उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले का है. जिले के हसनपुर कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर रिश्तों का कत्ल कर दिया गया. जेठ (बड़े भाई) के छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे. छोटे भाई द्वारा विरोध करने और बाधक बनने पर बड़े भाई ने उसकी हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को खेत में दबा दिया. शक के आधार पर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो कत्ल के राज पर्दाफाश हुआ.

अमरोहा क्षेत्र के गांव जयतौली निवासी समरपाल सिंह जाटव (45 वर्ष) 16 जुलाई से लापता था. पत्नी जयंती ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. करीब बीस दिन बाद ही जयंती पति के बड़े भाई पप्पू के संग रहने लगी. इस पर ग्रामीणों को शक हुआ. ग्रामीणों ने पुलिस को सारी बात बता दी.

शक के आधार पर पुलिस ने जयंती और पप्पू से कड़ाई से पूछताछ की तो खौफनाक हकीकत सामने आ गई. कोतवाल आरपी शर्मा के मुताबिक जयंती और पप्पू ने बताया कि उन्होंने समरपाल की हत्या की है. हत्या के बाद शव को गन्ने के खेत में छिपा दिया है. मंगलवार सुबह पुलिस ने गांव के नजदीक खेत से समरपाल का कंकालनुमा शव बरामद कर लिया है.

पुलिस का कहना है कि पप्पू के समरपाल की पत्नी जयंती से अवैध संबंध हैं. पप्पू की पत्नी की कई वर्ष पूर्व मौत हो गई थी. समरपाल जयंती से संबंधों में बाधक बन रहा था. समरपाल के चार बेटे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें - 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 30, 2019, 8:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...