मुरादाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ी नशे की तस्कर लेडी डॉन हसीना

पुलिस ने उसके पास से 138 नशे के इंजेक्शन, 480 कैप्सूल और 1360 ग्राम चरस बरामद किया गया है. बकौल पुलिस आरोपी हसीना 2004 से नशे का अवैध कारोबार कर रही है. 2011 तक उसके खिलाफ करीब डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हो गए थे.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 1:23 PM IST
मुरादाबाद पुलिस के हत्थे चढ़ी नशे की तस्कर लेडी डॉन हसीना
नशे की तस्कर लेडी डॉन हसीना
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 10, 2019, 1:23 PM IST
शहर के युवाओं को नशे के दलदल में धकेलने वाली शातिर स्मैक व चरस तस्कर हसीना शनिवार को एक बार फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गई. पुलिस को चकमा देने वाली हसीना को मझौला पुलिस ने गिरफ्तार किया. हिस्ट्रीशीटर तस्कर हसीना का नशे के अवैध कारोबार में इतना अधिक दखल है कि लोग उसे लेडी डॉन के नाम से भी बुलाते हैं. पुलिस के मुताबिक हसीना के खिलाफ अलग-अलग थाने में 25 मुकदमे दर्ज हैं.

नशे की बड़ी खेप बरामद

पुलिस ने उसके पास से 138 नशे के इंजेक्शन, 480 कैप्सूल और 1360 ग्राम चरस बरामद किया गया है. बकौल पुलिस आरोपी हसीना 2004 से नशे का अवैध कारोबार कर रही है. 2011 तक उसके खिलाफ करीब डेढ़ दर्जन मुकदमे दर्ज हो गए थे. मझोला थाने की हिस्ट्रीशीट में उसका नाम टॉप टेन में शामिल हो गया था. इस दौरान वो कई बार जेल भेजी गई. बाद में उसने चोरी छिपे अवैध कारोबार करना शुरू कर दिया. बीते कुछ समय से लगातार मिल रही शिकायतों के बाद यह कार्रवाई की गई है.

 घर में लगाई है सीसीटीवी

बता दें कि लेडी डॉन हसीना ने इसका अनोखा ही इस्तेमाल कर रखा है. उसने घर के बाहरी हिस्से में मात्र इसलिए सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं ताकि पुलिस की दबिश या छापेमारी की उसे पहले से जानकारी मिल सके.

(फ़रीद शम्सी की रिपोर्ट)

Loading...

ये भी पढ़ें:

रूस के दौरे पर आज जाएंगे सीएम योगी, कई MOU पर होंगे साइन

आज़म खान की बढ़ी मुश्किलें, रामपुर के SP बोले- गिरफ्तारी के लिए धाराएं काफी

बगैर 'डॉक्टर' के हाईटेक Clinic खोलने की तैयारी में योगी सरकार, मशीनें देंगी दवाएं
First published: August 10, 2019, 1:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...