• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • सरकार बनने पर फिर से संसद में लाएंगे तीन तलाक का बिल: पीएम नरेंद्र मोदी

सरकार बनने पर फिर से संसद में लाएंगे तीन तलाक का बिल: पीएम नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी (File Photo)

पीएम मोदी (File Photo)

मोदी ने कहा, "मुरादाबाद की चीनी मिलें किसानों का बकाया चुकाने को लेकर भी कुछ ना कुछ परेशानी कर रही हैं. वे भी कान खोलकर सुन लें, चुनाव ख़त्म होने के बाद आपकी बारी आएगी."

  • Share this:
    लोकसभा चुनाव 2019 के दूसरे चरण के लिए 4 दिन बाकी रह गए हैं ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी ने यूपी के मुरादाबाद में रैली को संबोधित किया. पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बबुआ वो दिन भी भूल गए हैं, जब बहन जी (मायावती) नेताजी को पागलखाने भिजवाने की सलाह दिया करती थीं. मोदी ने मुरादाबाद में और क्या क्या कहा, आगे पढ़ें- मोदी के भाषण की खास बातें..

    मोदी ने कहा, "दुनिया के अनेक देशों ने अपना सर्वोच्च नागरिक सम्मान 130 करोड़ देशवासियों को दिया है."

    पीएम ने कहा कि दुनिया में उसी की बात सुनी जाती है, जिसमें दम होता है. जो रोता रहता है उसकी कोई नहीं सुनता है. जिस नए भारत को बनाने का संकल्प हमने लिया है, वो दमदार भी होगा और असरदार भी होगा.

    प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आतंक के सरपरस्तों ने जब उरी में गलती की तो देश के वीर जवानों ने सर्जिकल स्ट्राइक करके उन्हें दिन में भी तारे दिखा दिए थे. उन्होंने दूसरी बड़ी गलती पुलवामा में की तो हमने उन्हें एयर स्ट्राइक करके घर में घुसकर मारा. अब उधर वालों को भी समझ आ गया है कि अगर तीसरी गलती की तो लेने के देने पड़ जाएंगे. आज पूरा विश्व हिन्दुस्तान के साथ खड़ा है और पाकिस्तान के अपनों ने भी उसका साथ छोड़ दिया है."

    यह भी पढ़ें- रेलवे ने किया आचार संहिता का उल्लंघन, यात्रियों को दे रहा PM मोदी की फोटो लगी टिकट

    पीएम मोदी ने कहा कि भारत के पास दशक भर से सैटेलाइट को मारने वाली तकनीक थी. कांग्रेस की सरकार से वैज्ञानिक इजाजत मांगते रहे, लेकिन वो रिमोट कंट्रोल वाली सरकार कांपती रही. जब इस चौकीदार से वैज्ञानिकों ने पूछा तो इस चौकीदार की सरकार ने सैटेलाइट उड़ाने वाली मिसाइल के परीक्षण को तुरंत हरी झंडी दे दी. जिससे अंतरिक्ष में भारत का शानदार प्रदर्शन आज चर्चा का विषय बना हुआ है.

    मोदी ने कहा विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने तो ऐसे लोगों को मैदान में उतारा है, जिनको वंदे मातरम् से भी परहेज़ है. जो वंदे मातरम् का सम्मान नहीं कर सकता वो मां भारती का सम्मान क्या करेगा? इनकी सोच सिर्फ एक ही है- मोदी को गाली दो, जोर-जोर से गाली दो, जितनी गालियां दे सकते हैं उतनी दो.

    पीएम ने कहा, "कांग्रेस वाले मुझे शौचालय का चौकीदार बता रहे हैं. सपा के एक नेता ने कहा कि मोदी कि बात शौचालय से शुरू होती है और शौचालय पर खत्म होती है. अरे बबुआ, शौचालय की चौकीदारी का महत्व क्या है, ये आप नहीं समझ पाओगे. आप के पास आज विदेशी टाइलों-विदेशी टोंटियों वाला टॉयलेट है. लेकिन उन करोड़ों बहन बेटियों से पूछो जिनको आपने अंधेरे का इंतज़ार करने के लिए मजबूर कर रखा था. ये चौकीदार करोड़ों बहनों की गरिमा का चौकीदार बन पाया, तो ये मेरे लिए सम्मान की बात है.

    यह भी पढ़ें- 'मोदी का मिशन है, आतंकवाद को हटाना', पढ़ें- पीएम के भाषण की खास बातें

    मोदी ने कहा कि सपा-बसपा-कांग्रेस की महामिलावट की यही मानसिकता है कि यूपी में बेटियों के साथ अत्याचार चरम पर था. पश्चिमी यूपी में गुंडों ने बेटियों का जीना मुश्किल कर रखा था. योगी जी, की सरकार ने इस गुंडागर्दी पर प्रहार किया है.

    पीएम ने कहा, "इन लोगों की यही मानसिकता है कि हमारी मुस्लिम बहनें तीन तलाक जैसे अत्याचार को सहने के लिए मजबूर हैं. मैं उन्हें फिर विश्वास दिलाता हूं कि 23 मई को फिर एक बार मोदी सरकार बनने के बाद तीन तलाक पर बना कठोर कानून संसद में फिर से लाया जाएगा."

    मोदी ने कहा कि कई बार लोग पूछते हैं कि मैं उनको गठबंधन के बजाय महामिलावट क्यों कहता हूं? अब देखिए कैसे-कैसे लोग साथ आए हैं. ये किसने कहा था कि बहन जी ने यूपी की जनता को इतना लूटा है, कि उनकी मूर्तियों के पर्स टटोलोगे तो शायद उसमें से भी पैसे निकलेंगे. महामिलावट के एक और उम्मीदवार हैं, जिनको बाबा साहब की मूर्ति को माला पहनाना मंजूर नहीं है, लेकिन बहन जी इनके लिए वोट मांग रही हैं. वहीं बबुआ वो दिन भी भूल गए, जब बहन जी नेता जी को पागलखाने भिजवाने की सलाह दिया करती थीं.

    पीएम मोदी ने कहा, "राजनीति क्या-क्या न कराए. आज हाथी साइकिल पर सवार है और निशाने पर चौकीदार है. असल में संकट अस्तित्व का था, इसलिए पहले की सारी गालियां पीछे छूट गईं और नारा बनाया 'मेरा भी माफ-तुम्हारा भी माफ वरना हो जाएंगे दोनों साफ!' लेकिन जनता इनको माफ नहीं करेगी. हाफ-हाफ वालों को पूरा साफ कर देगी और एक बार फिर भाजपा को पूर्ण बहुमत देगी."

    मोदी ने कहा, "मुरादाबाद की चीनी मिलें किसानों का बकाया चुकाने को लेकर भी कुछ ना कुछ परेशानी कर रही हैं. वे भी कान खोलकर सुन लें, चुनाव ख़त्म होने के बाद आपकी बारी आएगी."

    पीएम ने कहा कि यहां का जो पीतल उद्योग है, उसके विकास के लिए हम पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं. योगी की सरकार पहले ही एक जनपद, एक उत्पाद योजना चला रही है. इसके तहत कच्चे माल, डिजाइन, परीक्षण, प्रदर्शन और मार्केटिंग जैसी सुविधाएं दे रही है.

    ये भी पढ़ें--

    ढाई साल चलेगा SP-BSP गठबंधन, विश्वास के लायक नहीं माया-अखिलेश: शिवपाल

    Analysis: पूर्वांचल में BJP की चाल से 'कमल' को घेरने की कोशिश में कांग्रेस, चला ये बड़ा दांव!

    Analysis: गोरखपुर सीट पर कोई रिस्क लेने को तैयार नहीं योगी, इस मास्टर प्लान के सहारे देंगे गठबंधन को पटखनी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज