Home /News /uttar-pradesh /

man gives poison to his son and daughter in law in moradabad upat

Moradabad: बहू से रेप में नाकाम शख्स ने नाबालिग दंपत्ति को खिलाया जहर, बेटे की मौत

Moradabad: मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है

Moradabad: मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है

Moradabad Crime News: कुंदरकी के ग्राम इमरतपुर के रहने वाले किसान कल्लू शाह ने अपने 16 साल के बेटे नाजिम की शादी पास के ही गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से करा दी थी. मृतक नाजिम की बहन मुस्कान का आरोप है कि नजीम की शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पिता कल्लू अपने बेटे नाजिम की नाबालिग पत्नी पर बुरी नज़र रखते थे. जब वो अपने मकसद में नाकाम हो गए तो उन्होंने दोनों को ज़हर दे दिया.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट: फरीद शम्सी

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में कुंदरकी थाना इलाके के ग्राम इमरतपुर में एक पिता ने अपने नाबालिग बेटे की नाबालिग पत्नी से शारीरिक संबंध न बनने पर नाराज़ होकर दंपत्ति को ज़हरीला पदार्थ खिला दिया. सूचना मिलने पर ग्रामीण नाबालिग दंपत्ति को पहले कुंदरकी सीएचसी ले गए, जहां हालत बिगाड़ने पर दोनों पति-पत्नी को सीएचसी के डॉक्टर ने मुरादाबाद के ज़िला अस्पताल रेफर कर दिया. जहां इलाज के दौरान नाबालिग पति नाजिम की मौत हो गई. पुलिस ने नाजिम का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है.

कुंदरकी के ग्राम इमरतपुर के रहने वाले किसान कल्लू शाह ने अपने 16 साल के बेटे नाजिम की शादी पास के ही गांव में रहने वाली एक नाबालिग लड़की से करा दी थी. मृतक नाजिम की बहन मुस्कान का आरोप है कि नजीम की शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके पिता कल्लू अपने बेटे नाजिम की नाबालिग पत्नी पर बुरी नज़र रखते थे. जब वो अपने मकसद में नाकाम हो गए तो उन्होंने दोनों को ज़हर दे दिया. वहीं अस्पताल में इलाज करा रही नाजिम की पत्नी ने भी अपने ससुर कल्लू पर 3 बार छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है. पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने उससे कहा था कि अगर उसके पिता उसके साथ फिर कोई गलत हरकत करें तो वो उसके पिता को जान से मार दे, लेकिन खुद को हाथ न लगाने दे.

पीड़िता का ये है आरोप
नाजिम की पत्नी का आरोप है कि ससुर उसके साथ बार-बार बुरा काम करने का प्रयास कर रहे थे जिसके कारण उसका पति नाजिम उसके साथ किराए के घर में जाकर रहने लगा था, लेकिन फ़िर भी उसके ससुर कल्लू बार-बार उस को धमकी दे रहा था कि वह अब उसे छोड़ेगा नहीं। बार-बार की धमकी से वो परेशान हो गए थे, अब उसके पिता ने बहाने से बुलाकर ज़हर खिला दिया, जिससे उसके पति की मौत हो गई.

वारदात के बाद से ही ससुर फरार
घटना के बाद से ही नाजिम के आरोपी पिता कल्लू फरार है. पुलिस अधिकारी गणेश गुप्ता के मुताबिक पारिवारिक विवाद के चलते दंपत्ति के ज़हर के सेवन की सूचना मिली थी. इलाज के दौरान नाजिम की मौत हो गई है, नाजिम के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिएं भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने और तहरीर मिलने के बाद उसी के आधार पर कार्यवाही की जाएगी.

Tags: Moradabad News, UP latest news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर