अमरोहा में पालतू कुत्ते के भौंकने पर सिरफिरे शख्स ने मारी गोली, जानवर की मौत
Moradabad News in Hindi

अमरोहा में पालतू कुत्ते के भौंकने पर सिरफिरे शख्स ने मारी गोली, जानवर की मौत
पालतू कुत्ते के भौंकने पर सिरफिरे कय्यूम को इतना गुस्सा आया कि उसने कुत्ते के मालिक के गेट पर जाकर उसे अपनी बंदूक से गोली मार दी (फाइल फोटो)

जानकारी के मुताबिक जीहल गांव निवासी कय्यूम ने गांव के ही रहने वाले राधेश्याम के पालतू कुत्ते के भौंकने पर उसके गेट पर आकर बंदूक से कुत्ते को गोली मार दी. जिससे कुत्ते की मौके पर मौत हो गई

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
अमरोहा. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमरोहा (Amroha) में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक सिरफिरे युवक ने कुत्ते के भौंकने पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से उसे गोली मार दी. गोली लगेन से कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद इलाके के लोगों में आक्रोश है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कुत्ते के मालिक की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है.

यह मामला सैदनगली थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक जीहल गांव निवासी कय्यूम ने गांव के ही रहने वाले राधेश्याम के पालतू कुत्ते के भौंकने पर उसके गेट पर आकर बंदूक से कुत्ते को गोली मार दी. जिससे कुत्ते की मौके पर मौत हो गई. गोली की आवाज सुनकर वहां ग्रामीण इक्कठा हो गये.

ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद आरोपी कय्यूम फरार है. पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है. ग्रामीण आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे है.



(इनपुट- शिव ओम शर्मा)



ये भी पढ़ें:

सोनभद्र में सोने की खदानों के पास दुनिया के सबसे जहरीले और खतरनाक सांपों का बसेरा
First published: February 22, 2020, 1:00 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading