चाकू से गोदकर कर दी हत्या, फिर दिया लूट की घटना को अंजाम

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद उसकी ई रिक्शा लूटकर फरार हो गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 8:10 AM IST
चाकू से गोदकर कर दी हत्या, फिर दिया लूट की घटना को अंजाम
मुरादाबाद में लूट के बाद शख्स की हत्या का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 31, 2019, 8:10 AM IST
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) जिले में बदमाशों ने ई-रिक्शा चालक की चाकू से गोदकर हत्या करने के बाद उसकी ई रिक्शा लूटकर फरार हो गए. ग्रामीणों ने गन्ने के खेत में खून से लथपथ शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की तो पता चला कि रतूपुरा के जंगल में बाबा फरीदुद्दीन शाह के मजार के पास चंद कदम की दूरी पर गन्ने के खेत में एक युवक का शव पड़ा है. मृतकल के शरीर पर गर्दन और पेट सहित लगभग हर हिस्से पर धारदार हथियार से बने गहरे जख्म थे.

पुलिस ने फरीदनगर व उसके आसपास के लोगों को मौके पर बुलाकर शव की पहचान का प्रयास किया तो वहां एक शख्स ने मृतक युवक की शिनाख्त अपने गांव के ही रईस अहमद के रूप में की. पुलिस ने इसकी सूचना रईस के चचेरे भाई शरीफ अहमद को भिजवाई. जैसे ही परिजनों को हत्या की जानकारी मिली, उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया.

पुलिस मामले की जांच में जुटी
मृतक युवक के परिजनों ने बताया कि रईस अहमद रोज की तरह सुबह 10:00 बजे ई रिक्शा लेकर सवारी ढोने ठाकुरद्वारा गए थे. जब शाम तक भी वे वापस नहीं आए तो परजिन उनका इंतजार कर ही रहे थे और उनके मोबाइल पर भी बार-बार कॉल कर रहे थे. लेकिन रईस अहमद का मोबाइल बराबर स्विच ऑफ आ रहा था. अब उन्हें पता चला है कि रईस अहमद की बदमाशों ने ई-रिक्शा लूटने के बाद हत्या कर दी है. अब पुलिस इस दिशा में भी जांच कर रही है कि रईस अहमद की हत्या क्या सिर्फ रिक्शा लूटने के इरादे से की गई थी या फिर रईस की किसी से रंजिश थी और उसने इस घटना को अंजाम दिया है.

ये भी पढ़ें-

शराब के नशे में सिरफिरे युवक ने होने वाली पत्नी को मारा चाकू, गिरफ्तार

माता-पिता से मिलने से पहले किसी से नहीं मिल सकती है पीड़िता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मुरादाबाद से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 31, 2019, 8:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...