मुरादाबादः भाजपा मेयर विनोद अग्रवाल को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि सिविल लाइन थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब अज्ञात शख्स का पता लगाने के लिए पुलिस दोनों मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगा दिया है

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 10:11 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 14, 2018, 10:11 PM IST
मुरादाबाद जिले के बीजेपी मेयर विनोद अग्रवाल को अज्ञात फोन नंबरों से जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है. मेयर के मुताबिक फोन करने वाले शख्स ने कई बार अलग-अलग नम्बरों से फोन करके उन्हें धमकी दी है. मेयर की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-दुबई से आया फोन, BJP विधायक से व्हाट्सएप पर मांगी 10 लाख की रंगदारी

पुलिस तहरीर में कहा गया है कि मेयर के पास पिछले एक सप्ताह से अंजान नंबरों से कॉल आ रहे हैं और उनके साथ फोन पर अभद्रतापूर्ण बातचीत की जा रही थी. मेयर के मुताबिक उन्होंने एक सप्ताह तक मामले को नजरअंदाज किया, लेकिन सोमवार शाम दोबारा जब फिर किसी अज्ञात का फोन आया और उनसे गाली-गलौज करने लग गया.

यह भी पढ़ें-भाजपा विधायकों से रंगदारी मांगने के मामले में एडीजी ने गठित की एसआईटी

मेयर के मुताबिक जब उन्होंने गाली-गलौज करने वाले अज्ञात शख्स का नंबर को ब्लैकलिस्ट किया तो अज्ञात शख्स ने एक दूसरे नम्बर से कॉल करके उन्हें जान से मारने की धमकी देनी शुरू कर दी.अज्ञात शख्स ने मोदी और योगी सरकार की आलोचना करते हुए सबको देख लेने की भी धमकी दी है.

यह भी पढ़ें-UP में अब इस बीजेपी MLA से मांगी गई रंगदारी, केस दर्ज

एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि सिविल लाइन थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और अब अज्ञात शख्स का पता लगाने के लिए पुलिस दोनों मोबाइल नम्बर को सर्विलांस पर लगा दिया है. एसपी सिटी का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

(रिपोर्ट-शिवोम शर्मा, अमरोहा)
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर