• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • मुरादाबाद: नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली की लड़की के साथ गैंगरेप, हिंदूवादी संगठन ने लगाया लव जिहाद का आरोप

मुरादाबाद: नौकरी दिलाने का झांसा देकर दिल्ली की लड़की के साथ गैंगरेप, हिंदूवादी संगठन ने लगाया लव जिहाद का आरोप

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Moradabad News: हिंदू जागरण मंच के नेताओं का आरोप था के दिल्ली से आई युवती के साथ उत्तराखंड के मुस्लिम युवकों ने गैंगरेप किया है और यह लव जिहाद का मामला है.

  • Share this:
    मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद (Moradabad) के कोतवाली सदर क्षेत्र के एक होटल में ठहरी हुई लड़की ने यह कहकर हड़कंप मचा दिया कि उसके साथ एहतेशाम और राजा नाम के व्यक्ति ने होटल में बुलाकर गैंगरेप (Gangrape) किया. लड़की के आरोप के बाद होटल वालों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस को लड़की ने बताया कि वह दिल्ली में रहती है. उसे नौकरी दिलाने के नाम पर उत्तराखंड के काशीपुर में रहने वाले एहतेशाम और राजा ने मुरादाबाद बुलाया और कोतवाली सदर क्षेत्र के स्टेशन रोड पर अनमोल गेस्ट हाउस में ठहरा दिया। फिर दोनों ने उसके साथ जबरन गैंगरेप किया और फ़रार हो गए.

    युवती के साथ गैंगरेप की जानकारी जैसे ही हिंदू जागरण मंच के नेताओं को हुई वह कोतवाली पहुंच गए. इसी दौरान पुलिस ने गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती के परिजनों को भी सूचना देकर मुरादाबाद आने की बात कही. शनिवार देर रात गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती के परिजन भी मुरादाबाद पहुंच गए.

    हिंदू जागरण मंच ने लगाया लव जिहाद का आरोप 

    वहीं हिंदू जागरण मंच के नेताओं का आरोप था के दिल्ली से आई युवती के साथ उत्तराखंड के मुस्लिम युवकों ने गैंगरेप किया है और यह लव जिहाद का मामला है. हिंदू जागरण मंच के नेताओं के मुताबिक बलात्कार के आरोपी कभी खुद का नाम राहुल बता रहे थे तो कभी कुछ और नाम बता रहे थे. इसी दौरान गैंगरेप का आरोप लगाने वाली युवती के परिजनों ने मीडियाकर्मियों से भी अभद्रता की. हालांकि क्षेत्र अधिकारी कोतवाली सदर इंदु सिद्धार्थ ने मामला संभाला। मुरादाबाद पुलिस ने पीड़िता के परिजनों के आने के बाद तहरीर लेकर गैंगरेप के आरोप में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. गैंगरेप पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया गया है.

    (रिपोर्ट: फरीद शम्सी)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज