Home /News /uttar-pradesh /

OMG: मरीज को देखते ही डॉक्टरों ने कहा 'सॉरी', फिर अचानक मुर्दा शख्स की चलने लगीं सांसें...

OMG: मरीज को देखते ही डॉक्टरों ने कहा 'सॉरी', फिर अचानक मुर्दा शख्स की चलने लगीं सांसें...

Moradabad hindi news: मुरादाबाद के जिला अस्पताल में जिंदा मरीज को मृत घोषित करने का मामला आया सामने.

Moradabad hindi news: मुरादाबाद के जिला अस्पताल में जिंदा मरीज को मृत घोषित करने का मामला आया सामने.

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिला अस्पताल में जिंदा मरीज को मृत घोषित करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि श्रीकेश नाम के व्यक्ति को एक्सीडेंट के बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया. यहां डॉक्टरों ने श्रीकेश को मृत घोषित कर दिया, लेकिन कुछ समय बाद अचानक शख्स की सांसें चलने लगी. मामले के संज्ञान में आने के बाद मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने दी सफाई.

अधिक पढ़ें ...

    मुरादाबाद- उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक बेहद ही चौंकाने वाले मामला सामने आया है. यहां के जिला अस्पताल में एक जिंदा शख्स को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर की लापरवाही की खबर मिलते ही पूरे अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि श्रीकेश नाम के व्यक्ति का एक्सीडेंट हो गई था, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आनन-फानन में मुरादाबाद के जिला अस्पताल
    (Moradabad District Hospital) लाया गया.

    अस्पताल में मरीज को देखने के बाद डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया था. लेकिन कुछ समय बाद अचानक शख्स की सांसें चलने लगी. मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इस पूरे मामले में सफाई पेश की है. अधिकारी ने बताया,’अस्पताल लाने पर डॉक्टर द्वारा ठीक से जांचा गया था जिसके बाद मरीज को मृत घोषित किया. कुछ मामलों में मरीज की सांसें दोबारा चलने लगती हैं, ये वही मामला है.’

    मुरादाबाद के जिला अस्पताल में जिंदा मरीज को मृत घोषित किया

    जानकारी के मुताबिक, श्रीकेश  मझोला थाना इलाके का रहने वाला है और वो देर रात किसी काम के लिए घर से बाहर निकला था. इसी दौरान सड़क पार करते समय उसका एक्सीडेंट हो गया. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से बाद में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने चेकअप करने के बाद उन्हें मृत बता दिया. उसके बाद शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया. फिर अचानक शख्स की सांसें चलने लगी तब उन्हें जल्दी-जल्दी दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया.

    इसे भी पढ़ें– Narendra Giri Death Case: CBI के हाथ लगा ऑडियो क्लिप, जेल पहुंचकर आनंद गिरि का लिया वॉइस सैंपल

    पुलिस के अनुसार, घायल को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती करा दिया गया है. तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं परिजनों ने अस्पताल के डॉक्टर्स और कर्मचारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है.

    Tags: Moradabad News, ​​Uttar Pradesh News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर