मुरादाबाद: भीड़ को पुलिस के खिलाफ उकसाने के मामले में बीजेपी नेता सहित 60 लोगों के खिलाफ FIR
Moradabad News in Hindi

मुरादाबाद: भीड़ को पुलिस के खिलाफ उकसाने के मामले में बीजेपी नेता सहित 60 लोगों के खिलाफ FIR
मुरादाबाद पुलिस ने भाजपा ज़िला उपाध्यक्ष अभिनव चौधरी सहित 10 नामज़द और 50 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ थाना पकबड़े में मामला दर्ज कर लिया है.

मामला दर्ज होने के बाद भाजपा ज़िला उपाध्यक्ष अभिनव चौधरी (Abhinav Chaudhary) का कहना है कि एक मामले में उनके गांव गुरेठा के ग्रामीण उनके घर आए थे. अब घर आए मेहमानों को बैठाना कोई ग़लत बात नहीं है.

  • Share this:
फरीद शम्सी

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में भाजपा नेता (BJP Leader) को अपने आवास पर भीड़ जमाकर पंचायत (Panchayat) करना भारी पड़ गया है. सोशल मीडिया (Social Media) पर पंचायत का फोटो वायरल होने के बाद मुरादाबाद पुलिस ने भाजपा ज़िला उपाध्यक्ष अभिनव चौधरी (Abhinav Chaudhary) सहित 10 नामज़द और 50 अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ थाना पकबड़े में मामला दर्ज कर लिया है. भाजपा नेता पर ग्रामीणों को पुलिस के ख़िलाफ़ उकसाने का भी आरोप लगा है.

मामला दर्ज होने के बाद भाजपा नेता का कहना है कि एक मामले में उनके गांव गुरेठा के ग्रामीण उनके घर आए थे. अब घर आए मेहमानों को बैठाना कोई ग़लत बात नहीं है. लेकिन कोरोना वायरस के खात्मे को लेकर जारी सरकार की गाइडलाइंस का भीड़ जमाकर उलंघन करने के सवाल पर वो चुप्पी साध गए.



Moradabad BJP
बीजेपी नेता के घर पर जमा भीड़ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं.

थाना पाकबड़ा पुलिस ने भाजपा के जिला उपाध्यक्ष अभिनव चौधरी के खिलाफ धारा 188 धारा 269 धारा 270 धारा 51 बी सहित आपदा प्रबंधन महामारी एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज