मुरादाबाद: बदायूं से इलाज कराने आ रही महिला को लिफ्ट देकर किया गैंगरेप, हालत गंभीर

मुरादाबाद पुलिस ने गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.
मुरादाबाद पुलिस ने गैंगरेप के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

डायल 112 की टीम गंभीर हालत में पड़ी पीड़ित महिला को मुरादाबाद (Moradabad) के जिला अस्पताल ले आई. यहां महिला की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने बलात्कार के आरोपी कुंवरपाल और काले को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
फरीद शम्सी

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) में इलाज के लिए बदायूं (Badaun) से आई एक महिला के साथ बिलारी तहसील में पिकअप वाहन चालक ने अपने साथी के साथ मिलकर गैंगरेप (Gangrape) किया. आरोप है कि महिला को नशीली चाय पिलाकर उसके साथ सुनसान जगह पर जाकर बलात्कार की घटना को आजम दिया गया. घायल महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है. उधर महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

लिफ्ट दी, फिर नशीली दवा मिलाकर चाय दी



उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए 180 दिन का विशेष मिशन शक्ति अभियान शुरू करने के बावजूद महिलाओं के साथ होने वाले अपराध रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. मुरादाबाद के बिलारी थाना इलाके में बदायूं की एक महिला के साथ 2 लोगों ने लिफ्ट देने के बाद रास्ते गाड़ी रोककर महिला को नशीली दवा मिली चाय पिलाकर महिला को सुनसान इलाके में ले जाकर गैंगरेप किया. इसके बाद बेहोशी की हालत में महिला को छोड़ भाग गए.


दोनों आरोपी गिरफ्तार

वहां से गुज़र रहे किसी ग्रामीण ने बेहोश पड़ी महिला की जानकारी बिलारी पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस की डायल 112 की टीम गंभीर हालत में पड़ी पीड़ित महिला को मुरादाबाद के जिला अस्पताल ले आई. यहां महिला की हालत गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस ने पीड़ित महिला के परिजनों के आने पर उनसे तहरीर लेकर बिलारी थाने में 2 लोगों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया. इसके बाद छानबीन करते हुए बलात्कार के आरोपी कुंवरपाल और काले को गिरफ्तार कर लिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज