Home /News /uttar-pradesh /

Moradabad: सपा सांसद का ऑडियो वायरल, जिला पंचायत सदस्य से बोले- 20 दिलवा दूंगा, इज्जत बचा लो

Moradabad: सपा सांसद का ऑडियो वायरल, जिला पंचायत सदस्य से बोले- 20 दिलवा दूंगा, इज्जत बचा लो

समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन का ऑडियो वायरल

समाजवादी पार्टी के सांसद डॉ एसटी हसन का ऑडियो वायरल

Moradabad News: कथित ऑडियो सपा सांसद और जिला पंचायत सदस्य रिजवान के बीच का बताया जा रहा है. इस ऑडियो में सपा सांसद रिजवान से सपा के लिए वोट करने और पैसे दिलवाने की बात कर रहे हैं.

    मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश में जिला पंचायत अध्यक्ष (Zila Panchayat Adhyaksh) की कुर्सी के लिए जोड़-तोड़ के खेल शुरू हो गया है. इसी क्रम में मुरादाबाद (Moradabad) से सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (Dr ST Hasan) का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक जिला पंचायत सदस्य को धमकाते भी नजर आ रहे हैं. कथित ऑडियो सपा सांसद और जिला पंचायत सदस्य रिजवान के बीच का बताया जा रहा है. इस ऑडियो में सपा सांसद रिजवान से सपा के लिए वोट करने और पैसे दिलवाने की बात कर रहे हैं.

    एक हिंदी दैनिक अख़बार में छपी खबर के मुताबिक 10 मिनट 34 सेकंड के इस ऑडियो में सांसद डॉ एसटी हसन कह रहे हैं, 'तुम मुझे बेवकूफ समझ रहे हो या तुम अधिक चालाक हो... अगर तुम बिक गए हो तो बताया क्यों नहीं कि मैं भी बिक गया. तुम साफ-साफ बताओ इरादा क्या है? तुमने मेरा नाम मिट्टी में मिला दिया. तुमने वह किया जो मेरा दुश्मन भी नहीं करता. तुमने मुझे धोखा दिया. तुमसे बड़ा एहसान फरामोश कौन होगा.'

    आगे धमकाते हुए सपा सांसद कहते हैं, 'तुम समाजवादी सरकार आने के बाद इतनी मुसीबत में आ जाओगे कि तुम्हारे सारे लाइसेंस रद्द होंगे. तुम 10 महीने की सौदेबाजी कर रहे हो...ये कितने दिन खा लोगे. बीस दिला दूंगा, समाजवादी (पार्टी) में आ जाओ.' संभवत: ऑडियो में लाख की बात हो रही है.

    डॉ एसटी हसन ने आगे कहा कि समाजवादी वाले तुम्हें पैसे भी दे रहे हैं. मिठाई का भी दे रहे हैं. सब काम कर रहे हैं, फिर भी तुम समाजवादी को वोट नहीं दे रहे. इस पर रिजवान ने कहा, 'कहां दे रहे हैं. डॉक्टर साहब समाजवादी वाले 10 दे रहे हैं. आप 15 बोल रहे हैं. डॉक्टर साहब पहले नहीं बिका था. जब हालात देखकर आया तो उनके 34 मेंबर थे.'

    वायरल ऑडियो पर सपा सांसद ने कहा कि पता नहीं किसने इसे वायरल कर दिया. मैंने उसे (रिजवान) समझाया कि पार्टी के हो, पार्टी में रहो, पार्टी को वोट करो. पार्टी के नाम पर जीते हो तो पार्टी को ही वोट करो. अगर कोई लालच दे रहा है तो उस पर नहीं जाना चाहिए.

    आपके शहर से (मुरादाबाद)

    मुरादाबाद
    मुरादाबाद

    Tags: Moradabad News, Samajwadi Party MP, Up news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर