होम /न्यूज /उत्तर प्रदेश /Moradabad: यहां कोई वोट मांगने ना आए, लोगों ने लगाया फ्लेक्स; जानिए क्या है वजह

Moradabad: यहां कोई वोट मांगने ना आए, लोगों ने लगाया फ्लेक्स; जानिए क्या है वजह

Moradabad News: चंद्र नगर के कृष्ण कॉलोनी के लोगों ने अनोखे अंदाज में विरोध जताया है. लोगों ने वर्तमान पार्षद के काम ना ...अधिक पढ़ें

  • Local18
  • Last Updated :

    रिपोर्ट:-पीयूष शर्मा

    मुरादाबाद में नगर-निगम स्मार्ट सिटी का ढिंढोरा पीट रहा है, तो वहीं दूसरी ओर जनता स्मार्ट सिटी की पोल खोल रही है. बता दें कि जनता ने समस्याओं से परेशान होकर कृष्ण कॉलोनी गली नंबर तीन में एक बैनर टांगा है. इस बैनर में लिखा है कि ‘कृपया यहां वोट मांगने ना आएं’. वीआईपी मार्ग को चमका कर नगर-निगम वाहवाही लूट रहा है. लेकिन मोहल्ले के लोग पानी, रोशनी और गंदगी जैसी दिक्कतों से आजिज नजर आ रहे हैं.

    स्थानीय निवासी बलवंत सिंह ने बताया कि हमारे वार्ड में गलियों का बुरा हाल है. आने-जाने वाले राहगीर रोजाना गिरते हैं. जगह-जगह सड़क खराब है. ऊंची नीची सड़क है. जिसकी वजह से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है. वर्तमान पार्षद कमला वर्मा से काफी बार वार्ड के लोग और हम सभी लोग शिकायत कर चुके हैं. लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है. खराब सड़कों की शिकायत केवल हमारी ही गली में नहीं है. गली नंबर एक दो सहित कई गलियों में इस तरह की शिकायतें हैं. इसके साथ ही मेन रोड की जो गली है. उसका सबसे ज्यादा बुरा हाल है. इसी को देखते हुए हमारी गली में यह फ्लेक्सी लगाई गई है. दुर्गेश ने बताया कि मैं वर्तमान पार्षद के पास तीन बार गली, सड़क का मुद्दा लेकर जा चुका हूं. पार्षद जी मुझे इतना कहकर भेज देती है कि मैंने नगर निगम को लिख दिया है. बहुत जल्दी ही आपकी सड़क बन जाएगी.

    लोगों को आने जाने में होती है दिक्कत

    लक्ष्मी नारायण शर्मा ने बताया कि हम जैसा बूढ़ा आदमी 50 से 60 साल का इन सड़कों पर नहीं निकल सकता. कई बार ठोकर लग चुकी है और ठोकर लगने का डर भी रहता है. जो छोटे बच्चे पढ़ने जाते हैं. उनको भी परेशानी का सामना करना पड़ता है. इसके अलावा कूड़े और साफ-सफाई की भी परेशानी है. जिससे सभी लोगों को इन समस्याओं से जूझना पड़ता है. जिसको देखते हुए गली में यह फ्लेक्सी लगाई गई है.

    क्या कहते हैं वर्तमान पार्षद

    वार्ड 17 चंद्रनगर की पार्षद कमला वर्मा ने न्यूज 18 लोकल को बताया कि हमारे क्षेत्र में बहुत विकास हुआ था. लेकिन जल निगम ने सारी सड़कें खोद-खोद कर सड़कों को खराब कर दिया है. जिसकी वजह से लोग हमारे ऊपर और नगर निगम के ऊपर उंगलियां उठाते हैं. जब से मैं पार्षद का चुनाव जीती हूं. तब से सारी सड़कें और गालियां बनवाती चली आ रही हूं. इसके अलावा 1 एक सड़क कई कई बार बनवाई गई है. उसकी रिपेयरिंग भी करवाई है. लेकिन जल निगम की वजह सेवार्ड के लोगों को परेशानी का सामना भी करना पड़ रहा है.

    सफाई में नहीं होती कोई लापरवाही

    इसके अलावा रही बात सफाई की तो हमारे सफाई कर्मचारी बहुत अच्छे हैं. एक बार मैं जहां बोल देती हूं. वहां का तुरंत कूड़ा उठाते हैं. वहां साफ सफाई भी करते हैं. कई कई बार सफाई कर्मचारी जाते हैं. लोगों को संतुष्ट करके आते हैं. लेकिन अब यह चुनाव का दौर चल रहा है. ऐसे में विरोधी दल तो एक्टिव होंगे ही और बुराइयां निकालेंगे ही.

    Tags: Moradabad News, UP news

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें