Home /News /uttar-pradesh /

सपा MP एसटी हसन की अपील, बोले- चुनाव आने वाले हैं अल्लाह के वास्ते बंट मत जाना! BJP को हराना मकसद

सपा MP एसटी हसन की अपील, बोले- चुनाव आने वाले हैं अल्लाह के वास्ते बंट मत जाना! BJP को हराना मकसद

सपा सांसद हसन ने कहा-  मुस्लिमों के शैक्षणिक संस्थानों का माइनॉरिटी स्टेटस खत्म हो जाएगा.

सपा सांसद हसन ने कहा- मुस्लिमों के शैक्षणिक संस्थानों का माइनॉरिटी स्टेटस खत्म हो जाएगा.

Moradabad News: इसके बाद मुस्लिम संस्थाओं में 50% मुस्लिमों के पढ़ने का अधिकार खत्म हो जाएगा. आप चुनावों में बंटे तो इसके नतीजे घातक होंगे. इसलिए एकजुट होकर बीजेपी को हराएं. बता दें कि मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन सपा के दिग्गज नेता आजम खां के करीब माने जाते हैं. हसन पहली बार मुरादाबाद से सांसद हैं। इससे पहले वो चुनाव यहीं से लड़े थे. पर जीते नहीं थे. हसन शहर से ही मेयर रह चुके हैं. अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं.

अधिक पढ़ें ...

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (UP Chunav 2022) से पहले मुरादाबाद (Moradabad) में एक कार्यक्रम में सपा सांसद डॉ. एसटी हसन (Dr ST Hasan) का कॉमन सिविल कोड पर दिए गए बयान के बाद सियासत शुरू हो गई है. रविवार रात एक कार्यक्रम में सपा सांसद हसन ने कहा कि बीजेपी देश के मुसलमानों को मजदूर बनाकर रखना चाहती है. बहुत जल्द कॉमन सिविल कोड आने वाला है. उन्होंने कहा कि ‘कौम के लिए मैं आपसे इतनी अपील करना चाहता हूं कि चुनाव आने वाले हैं, अल्लाह के वास्ते इसमें बंट मत जाना. सिर्फ एक ही आपका मकसद होना चाहिए कि बीजेपी को हराना है.’

मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन ने कहा कि भाजपा कॉमन सिविल कोड लाने वाली है. यदि यह कानून आया तो मुसलमानों के अधिकार छिन जाएंगे. मंच से हसन बोले- ये कानून आने के बाद आप दूसरी शादी नहीं कर पाएंगे. मुस्लिम पर्सनल लॉ खत्म हो जाएगा. मुस्लिमों के शैक्षणिक संस्थानों का माइनॉरिटी स्टेटस खत्म हो जाएगा.

CM योगी से मिलने पहुंचा फरियादी, बोला- ‘महराज जी’ शादी नहीं हो रही है, मुझे चपरासी की नौकरी ही दिला दीजिए

इसके बाद मुस्लिम संस्थाओं में 50% मुस्लिमों के पढ़ने का अधिकार खत्म हो जाएगा. आप चुनावों में बंटे तो इसके नतीजे घातक होंगे. इसलिए एकजुट होकर बीजेपी को हराएं. बता दें कि मुरादाबाद के सांसद डॉ. एसटी हसन सपा के दिग्गज नेता आजम खां के करीब माने जाते हैं. हसन पहली बार मुरादाबाद से सांसद हैं. इससे पहले वो चुनाव यहीं से लड़े थे. पर जीते नहीं थे. हसन शहर से ही मेयर रह चुके हैं. अक्सर अपने विवादित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं.

Tags: Akhilesh yadav, BJP, Moradabad News, Samajwadi Party MP, UP Chunav 2022, UP news, Yogi government, मुरादाबाद

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर