• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • UP के डिप्टी CM का प्रियंका गांधी पर 'प्रहार', कहा- चुनाव को देख पर्यटन यात्रा पर निकलीं

UP के डिप्टी CM का प्रियंका गांधी पर 'प्रहार', कहा- चुनाव को देख पर्यटन यात्रा पर निकलीं

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी और सरकार के विरोधियों पर जमकर हमला बोला

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने आगामी यूपी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अपनी पार्टी और सरकार के विरोधियों पर जमकर हमला बोला

Uttar Pradesh News: उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने प्रियंका गांधी का नाम न लेते हुए कहा कि कुछ नेता हैं जो चुनाव से तीन-चार महीने पहले अपनी राजनीतिक पर्यटन यात्रा पर निकलते हैं. उनका पॉलिटिकल टूर अपनी राजनीतिक आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए होता है. वो धरातल पर नहीं रहते हैं, उनमें जनता के प्रति जानकारी का अभाव होता है. लेकिन समय-समय पर ट्वीट जरूर करते हैं

  • Share this:

    (फरीद शम्सी)

    मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा (Dinesh Sharma) ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा है. शनिवार को मुरादाबाद (Moradabad) में एक निजी यूनिवर्सिटी के दीक्षांत समारोह में शामिल होने पहुंचे दिनेश शर्मा ने कांग्रेस की महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) के एक ट्वीट पर बिना नाम लिए कहा कि कुछ लोगों का पर्यटन टूर शुरू हो चुका है, और वो घर में बैठकर ट्वीट करते रहते हैं. उन्होंने कहा कि कुछ नेता हैं जो चुनाव से तीन-चार महीने पहले अपनी राजनीतिक पर्यटन यात्रा पर निकलते हैं. उनका पॉलिटिकल टूर अपनी राजनीतिक आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए होता है. वो धरातल पर नहीं रहते हैं, उनमें जनता के प्रति जानकारी का अभाव होता है. लेकिन समय-समय पर ट्वीट जरूर करते हैं.

    डिप्टी सीएम ने विभिन्न पार्टियों द्वारा आयोजित की जा रही ब्राम्हणवाद रैली पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन लोगों (एसपी और बीएसपी) ने अपने अपने शासनकाल में जाति विशेष के साथ अन्याय किया था, उनके लिए आज उनका प्रेम झलक रहा है. इसलिए यह प्रेम नहीं है. यह इनका पश्चाताप सम्मेलन है जो इनकी अपनी करनी थी यह उस पर पश्चाताप करने का प्रलाप कर रहे हैं. जनता इनके बहकावे में आने वाली नहीं है.

    दिनेश शर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश को बंगाल और हैदराबाद मॉडल बनाने की सोचने वाले ऐसा भूल जाएं, उत्तर प्रदेश अगर बनेगा तो मोदी और योगी मॉडल बनेगा. विपक्ष के लोगों को खास तौर से और ऐसे नेत्री (ममता बनर्जी) ने बयान दिया है जो कहते हैं उत्तर प्रदेश में वो बंगाल मॉडल आएंगे. कौन सा मॉडल है बंगाल का. उन्होंने कहा कि बंगाल का वो मॉडल है जहां पर लोगों की हत्या हो रही है. महिलाओं के साथ खुलेआम अत्याचार हो रहा है. दुकानों को लूटा जा रहा है. पुलिस के संरक्षण में घरों को जलाया जा रहा है. इसलिए उत्तर प्रदेश में ना तो हैदराबादी मॉडल आएगा. न आपका बंगाल वाला मॉडल आएगा. उत्तर प्रदेश में केवल एक ही मॉडल आएगा वो है योगी-मोदी जी का विकास का मॉडल और वही चलेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज