Home /News /uttar-pradesh /

'ना गैस कनेक्शन है ना बिजली, फिर भी मोदी जी को ही देंगे वोट'

'ना गैस कनेक्शन है ना बिजली, फिर भी मोदी जी को ही देंगे वोट'

मुरादाबाद के वोटर का मूड

मुरादाबाद के वोटर का मूड

महिलाओं का कहना था, कि गावं में ना फ्री में बिजली लगी है, ना ही गैस के फ्री कनेक्शन मिले हैं. लेकिन उसके बावजूद हम मोदी जी को ही वोट देंगे.

    उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में न्यूज18 ने लोगों की चुनावी मूड जानने की कोशिश की. यहां मुरादाबाद देहात विधानसभा के गांव सिरसावा गौड़ के लोगों का कहना है कि हमारे गांव में आज तक विकास नहीं हुआ है. तो वहीं महिलाओं का कहना था, कि गावं में ना फ्री में बिजली लगी है, ना ही गैस के फ्री कनेक्शन मिले हैं. लेकिन उसके बावजूद हम मोदी जी को ही वोट देंगे.

    तो कुछ ने कहा कि वह कांग्रेस उम्मीदवार को वोट देंगे. वहीं कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने वो कहा गठबंधन उम्मीदवार को वोट करेंगे. मिली जुली आबादी वाले इस इलाके में अपनी पसंद के उम्मीदवार को वोट देने का लोग दावा कर रहे हैं.

    हां इतना जरूर है, गावं के लोग सांसद को वोट ना देकर सीधे मोदी को देने की बात बोल रहे हैं. उन्हें नहीं पता है, कि मुरादाबाद से कौन सांसद चुनाव मैदान में है. उनका कहना है कि वह जो भी मैदान में भारतीय जनता पार्टी के नाम पर हो, लेकिन वो वोट सीधा मोदी जी के नाम पर दें रहें, और उनका वोट मोदी जी को ही जा रहा है.

    रैली के दौरान सपा कार्यकर्ताओं पर भड़कीं मायावती, दी ये नसीहत

    वहीं गांव के बुजुर्ग कहते हैं कि वो इस बार सोच-समझकर ही वोट देंगे, और जो देश हित में काम करेगा उस को ही वोट देंगे. कुछ लोगों की मौजूदा सांसद से शिकायत भी है. 5 साल पहले सांसद जी आए थे और गावं की शिकायत दूर करने का वादा भी किया था लेकिन आज भी गांव के रास्ते नहीं बने हैं.
     (फ़रीद शम्सी की रिपोर्ट)

    लोकसभा चुनाव 2019: मुरादाबाद में कैंसिल हुआ प्रियंका गांधी का रोड शो

    आपके शहर से (मुरादाबाद)

    मुरादाबाद
    मुरादाबाद

    Tags: Lok sabha elections 2019, Moradabad S24p06, Narendra modi, Uttar pradesh news

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर