Home /News /uttar-pradesh /

Moradabad News: MP-MLA कोर्ट में पेश हुए आजम खान और अब्दुल्ला, जया प्रदा मामले में हुई सुनवाई

Moradabad News: MP-MLA कोर्ट में पेश हुए आजम खान और अब्दुल्ला, जया प्रदा मामले में हुई सुनवाई

MP-MLA कोर्ट में पेश हुए आजम खान और अब्दुल्ला

MP-MLA कोर्ट में पेश हुए आजम खान और अब्दुल्ला

गौरतलब है कि योगी सरकार (Yogi Government) के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान (Azam Khan) पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है.

    मुरादाबाद. (फ़रीद शम्सी) समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद (MP) मोहम्मद आजम खान (Mohammad Azam Khan) और उनके बेटे अब्दुल्लाह आजम (Abdulla Azam) मंगलावार को मुरादाबाद की एमपी- एमएलए की स्पेशल कोर्ट में पेश हुए. 2008 में दर्ज हुए एक मामले में आजम और उनके बेटे की पेशी हुई. इसके अलावा आजम खान और अब्दुल्ला आजम की जया प्रदा पर की गई टिप्पणी के मामले में भी पेशी की गई. एमपी- एमएलए कोर्ट ने साल 2008 में छजलैट थाने में दर्ज दो मुकदमों में चार्ज फ्रेम करने की कार्रवाई की.

    इस मुकदमे की सुनवाई के लिए 4 फरवरी की तारीख दी गई है. इसके साथ ही अभिनेत्री जयाप्रदा पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कोर्ट ने 8 फरवरी सुनवाई की तारीख दी है. उनके अधिवक्ता शाहनवाज सिब्तेन ने बताया कि कोर्ट में करीब 45 मिनट तक सुनवाई हुई. इस दौरान दोनों आरोपित ने अपना पक्ष अदालत के सामने रखा. कोर्ट ने इन मुकदमो की सुनवाई के लिए अगली तारीख दी है.

    Prayagraj News: लव जिहाद रोकने के लिए बने धर्मांतरण कानून पर HC में हुई सुनवाई, 24 फरवरी को सरकार रखेगी पक्ष

    पेशी के दौरान कोर्ट परिसर में सपा समर्थकों की भारी भीड़ थी. इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किए गए थे. पुलिस ने कहा कि पिता-पुत्र को सीतापुर जेल से लाकर कोर्ट में पेश किया गया. यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतेजाम किए गए थे. वहीं किसी भी समाजवादी पार्टी के नेता को आजम खान से मिलने नहीं दिया. सपा कार्यकर्ताओं ने न्यायालय परिसर में जमकर नारेबाजी की. कोर्ट में पेश होने के बाद अगली तारीख मिलने तक आजम खान और अब्दुल्ला आजम को पुलिस वापस लेकर सीतापुर रवाना हो गई.

    गौरतलब है कि योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान पर ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. जहां एक ओर आजम खान को भू-माफिया घोषित किया गया. वहीं जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्‍जा करने का आरोप में करीब 27 किसानों ने आजम खान के ऊपर मुकदमे दर्ज करवाए. इसके अतिरिक्त यतीमखाना प्रकरण में लूटपाट और मकान तोड़ने के आरोप में भी दर्जन भर मुकदमे दर्ज हुए हैं.

    Tags: Azam Khan, Moradabad News, Rampur news, Sitapur news, UP police, Yogi government

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर