Home /News /uttar-pradesh /

बीजेपी प्रत्याशी ने लगाया आरोप, ‘बूथ’ कैप्चरिंग कर मुलायम ने जीता 2014 का लोकसभा चुनाव

बीजेपी प्रत्याशी ने लगाया आरोप, ‘बूथ’ कैप्चरिंग कर मुलायम ने जीता 2014 का लोकसभा चुनाव

भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने संभल की एक चुनावी सभा में विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने ‘बूथ’ कैप्चरिंग के माध्यम से 2014 में मैनपुरी लोकसभा सीट का चुनाव जीता था.

    उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी और बदायूं लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी संघमित्रा मौर्य ने संभल की एक चुनावी सभा में विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने ‘बूथ’ कैप्चरिंग के माध्यम से 2014 में मैनपुरी लोकसभा सीट का चुनाव जीता था.

    संघमित्रा मौर्य ने कहा कि, "वैसे ही लोगों ने चलाना शुरू कर दिया है, भाजपा प्रत्याशी दबंग संघमित्रा मौर्या. जब लोगों ने चलाना शुरू कर दिया है तो मान लीजिए कि आप की बेटी (संघमित्रा) और आपकी बहन दबंग है और ये वही दबंग है जो 2014 में मैनपुरी लोकसभा से चुनाव लड़ी थी तो माननीय नेताजी (मुलायम सिंह यादव) को मैनपुरी के साथ आजमगढ़ से भी पर्चा भरने पर मजबूर कर दी थी. माननीय नेताजी को डर हो गया था कि कहीं वो मैनपुरी की सीट हार न जाएं. इसलिए वे उसके बाद आजमगढ़ भी चले गए. हालांकि बूथ कैप्चरिंग के माध्यम से मुलायम सिंह यादव ने सीट जीत जरूर लिया, लेकिन उनकी हालत खस्ता आपकी इस बेटी ने ही किया था तो जब पिता की हालत खस्ता हो सकती है तो भतीजा किस खेत की मूली है."

    उसी सभा में संघमित्रा मौर्य ने यह भी कहा था कि, "यदि लोकसभा चुनाव के दौरान आपके बीच में कोई दादागिरी करने आता है, गुंडागर्दी करने आता है तो उससे आप भी मत डरिए क्योंकि उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा मौर्य बन जाएगी. यदि किसी ने आपके मान, सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो यह संघमित्रा मौर्य उससे भी बड़ी गुंडी बन जाएगी."



    ये भी पढ़ें -

    BJP प्रत्याशी के बिगड़े बोल, 'गुंडागर्दी करने वालों से बड़ी गुंडी बन जाऊंगी'

    Tags: Badaun news, Badaun S24p23, BJP, Lok Sabha Election 2019, Politics, Uttar Pradesh Lok Sabha Elections 2019, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, उत्तर प्रदेश, लखनऊ

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर