Home /News /uttar-pradesh /

मुरादाबाद में AIMIM की फजीहत, असदुद्दीन ओवैसी को होटल ने कमरा देने से क‍िया इनकार

मुरादाबाद में AIMIM की फजीहत, असदुद्दीन ओवैसी को होटल ने कमरा देने से क‍िया इनकार

होटल मैनेजमेंट ने असदुद्दीन ओवैसी को कमरा देने से इनकार कर दिया. इसे लेकर  AIMIM के प्रदेशाध्यक्ष ने नाराजगी जताई. (फाइल फोटो)

होटल मैनेजमेंट ने असदुद्दीन ओवैसी को कमरा देने से इनकार कर दिया. इसे लेकर AIMIM के प्रदेशाध्यक्ष ने नाराजगी जताई. (फाइल फोटो)

होटल मैनेजमेंट ने ओवैसी को कमरा देने से इनकार कर दिया. इसे लेकर AIMIM के प्रदेशाध्यक्ष ने नाराजगी जताई. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया, 'होटल मैनेजमेंट बता रहा है कि पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी को कमरा देने से मना किया है.' उन्होंने कहा कि होटल वालों ने उन्हें बताया कि होटल में किसी दूसरे व्यक्ति के लिए तो कमरा उपलब्ध है, लेकिन वे ओवैसी को कमरा नहीं सकते.

अधिक पढ़ें ...

मुरादाबाद. उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से यूपी की सियासत में जमीन तलाश रहे ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को मुरादाबाद में फजीहत का सामना करना पड़ा. ओवैसी यहां एक चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए आने वाले थे, लेकिन उनको थाना मझौला स्थित ड्राइव इन 24 होटल में कोई कमरा ही नहीं मिला.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, होटल मैनेजमेंट ने ओवैसी को कमरा देने से इनकार कर दिया. इसे लेकर AIMIM के प्रदेशाध्यक्ष ने नाराजगी जताई. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया, ‘होटल मैनेजमेंट बता रहा है कि पुलिस ने असदुद्दीन ओवैसी को कमरा देने से मना किया है.’ उन्होंने कहा कि होटल वालों ने उन्हें बताया कि होटल में किसी दूसरे व्यक्ति के लिए तो कमरा उपलब्ध है, लेकिन वे ओवैसी को कमरा नहीं दे सकते.

ये भी पढ़ें- PM मोदी देने जा रहे एक और तोहफा, गोरखपुर से शामली के बीच बनेगा ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे

ये भी पढ़ें- बरेली में कांग्रेस की मैराथन में भगदड़, कई लड़कियां हुईं घायल

इससे पहले असदुद्दीन ओवैसी ने गुजरात की साबरमती जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद (Atiq Ahmad) के बेटे अली अहमद के साथ प्रस्तावित जनसभा को स्थगित कर दिया था. यह जनसभा 9 जनवरी को प्रयागराज में होने वाली थी, लेकिन इस बीच अली अहमद (Ali Ahmad) के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज हुई है, जिसके बाद ओवैसी ने यह ऐलान किया.

Tags: AIMIM, Asaduddin owaisi, Muradabad, UP chunav, UP Election 2022

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर