जमानत पर छूटे हत्यारोपी की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने लगाया ये आरोप, जांच में जुटी पुलिस
Moradabad News in Hindi

जमानत पर छूटे हत्यारोपी की गोली मारकर हत्या, परिजनों ने लगाया ये आरोप, जांच में जुटी पुलिस
हत्यारोपी की गोली मारकर हत्या (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कटघर थाना क्षेत्र (Katghar police station) के दौड़बाग ग्राम में शुरू हुए इस खूनी खेल के तार 2019 में हुई किसान हनीफ की हत्या के बाद शुरू हुई रंजिश का परिणाम है. हनीफ की हत्या के तीन आरोपियों में से जेल से जमानत पर बाहर आये दो आरोपियों में से एक आरोपी आमिर की गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या की इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई.

  • Share this:
मुरादाबाद. जनपद में जमानत (bail) पर जेल (jail) से छूटकर बाहर आए हत्यारोपी (murder accused) की आज सुबह गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई, जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है कि 2019 में एक किसान की हत्या के आरोप में जेल में बंद ये आरोपी एक अन्य आरोपी के साथ जमानत पर छूटा था. आरोप है कि जिस किसान की हत्या के आरोप में ये जेल में बंद था उसके भाइयों ने बदला लेने की नियत से इस वारदात को अंजाम दिया है. हत्या की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फोरेंसिक टीम वारदात की जगह पर छानबीन कर रही है.

रास्ते के विवाद में हुई थी किसान की हत्या
रिपोर्ट के मुताबिक कटघर थाना क्षेत्र के दौड़बाग ग्राम में शुरू हुए इस खूनी खेल के तार 2019 में हुई किसान हनीफ की हत्या के बाद शुरू हुई रंजिश का परिणाम है. हनीफ की हत्या के तीन आरोपियों में से जेल से जमानत पर बाहर आये दो आरोपियों में से एक आरोपी आमिर की गोली मारकर हत्या कर दी गई, हत्या की इस वारदात के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरु कर दी है. फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर कर साक्ष्य जुटाने शुरू कर दिए हैं. मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है. घटना के बाद से ही फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम गांव में दबिश दे रही है.

ये भी पढ़ें- बांदा में प्रेमी-प्रेमिका को जिंदा जलाने के मामले में 4 गिरफ्तार, पुलिस की ताबड़तोड़ छापेमारी



कटघर थाना क्षेत्र के ग्राम दौड़बाग में वर्ष 2019 में किसान हनीफ की रास्ते के विवाद को लेकर हत्या कर दी गई थी. हत्या के आरोप में अमीर, रईस, शरीफ जेल भेजे गए थे. कुछ दिन पहले ही जेल में बंद अमीर व शरीफ ज़मानत पर बाहर आये थे. आरोप है कि आज सुबह पुरानी रंजिश के चलते मृतक किसान हनीफ़ के भाई सिराज व मेराज ने अमीर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा ही कि 2019 में मामूली विवाद में किसान हनीफ़ की हत्या कर दी गई थी, जिसके आरोप में मृतक आमिर भी अपने दो भाइयों के साथ नामज़द था और जेल से पिछले हफ़्ते ही ज़मानत पर बाहर आया था. मृतक के परिजनों का आरोप है कि आज सुबह दूसरे पक्ष के लोगों ने आमिर को अकेले पाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर पर कार्यवाही की जा रही है. आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम लगा दी गई है.(रिपोर्ट-फरीद शम्शी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज