अमरोहा: प्लास्टिक के बोरे में नवजात बच्ची मिलने से मचा हड़कंप

पुलिस के मुताबिक किसी ने एक नवजाच बच्ची को प्लास्टिक के बोरे में बंद करके आरा मशीन के पास छोड़ दिया था. जैसे ही लोगों की नजर उसके ऊपर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 1:54 PM IST
अमरोहा: प्लास्टिक के बोरे में नवजात बच्ची मिलने से मचा हड़कंप
फाइल फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 11, 2018, 1:54 PM IST
अमरोहा में मंगलवार को गजरौला इलाके में प्लास्टिक के बोरे में नवजात बच्ची मिलने से सनसनी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नवजात बच्ची को बोरे से बाहर निकालकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया. डॉ योगेंद्र सिंह ने बताया कि नवजात बच्ची बिल्कुल स्वस्थ है. पुलिस ने बच्ची मिलने के बाद इसकी जानकारी चाइलड लाइन को दे दी हैं.

पुलिस के मुताबिक किसी ने एक नवजाच बच्ची को प्लास्टिक के बोरे में बंद करके आरा मशीन के पास छोड़ दिया था. जैसे ही लोगों की नजर उसके ऊपर पड़ी तो पुलिस को सूचना दी गई और पुलिस ने नवजात को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. लोगों ने आरा मशीन के पास एक नवजात के रोने की आवाज सुनी. जब लोग बाहर निकले तो बस्ती में आरा मशीन के पास प्लास्टिक के बोरे में लिपटी नवजात कन्या जीवित लावारिस अवस्था में पड़ी थी.

इसके बाद तो यह बात पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई. मौके पर भारी तादाद में भीड़ इकट्टा हो गई. इसके बाद लोगों की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई. वहां पुलिस ने नवजात को कब्जे में किया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां बच्ची बिल्कुल स्वस्थ है.

ये भी पढ़ें:

...तो इस तरह राहुल गांधी पर 'दबाव' बना रही हैं बसपा सुप्रीमो मायावती!

मिशन 2019 के लिए पीके की तरह अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी को मिला 'AK'!

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के लिए कांग्रेस और बीजेपी बराबर की जिम्मेदार: मायावती
Loading...
 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर