Home /News /uttar-pradesh /

omg news groom dulhe ka jija molest bride beat her before suhagraat dulhan reached police station kahani mein aaya naya twist nodbk

दुल्हन को देखते ही बिगड़ी ननदोई की नीयत, सबक सिखाने सुहागरात से पहले ही थाने पहुंच गई नई बहू

 ननद ने कानों के झुमके और गले का हार छीन लिया. वहीं, इस घटना की चर्चा अब पूरे गांव में हो रही है. (सांकेतिक फोटो)

ननद ने कानों के झुमके और गले का हार छीन लिया. वहीं, इस घटना की चर्चा अब पूरे गांव में हो रही है. (सांकेतिक फोटो)

Amroha Bride Molestation: मायके से विदा होकर नई नवेली दुल्हन ने अभी ससुराल में कदम रखे ही थे कि उसके पति का जीजा यानी ननदोई गलत हरकत करने लगा. दुल्हन को ननदोई की हरकत नागवार गुजरी तो सुहागरात मनाने से पहले ही वह पुलिस के पास पहुंच गई. थाने में नई दुल्हन ने उसके साथ छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई.

अधिक पढ़ें ...

अमरोहा. उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में शादी के बाद ससुराल पहुंची एक दुल्हन के साथ घर में प्रवेश करने से पहले ही छेड़खानी की वारदात हो गई. दुल्‍हन ने जब छेड़खानी का विरोध किया तो मारपीट की गई. आरोप है कि दुल्‍हन के गहने भी छीन लिए गए. इसके बाद दुल्हन सुहागरात मनाने की बजाए सीधे थाने पहुंच गई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. पुलिस ने दुल्हन की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज नहीं की. हालांकि, पुलिस ने मामले की जांच करने की बात कही.

जानकारी के मुताबिक, मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. दुल्हन ने छेड़खानी का आरोप अपने ननदोई यानी पति के जीजा पर लगाया है. दुल्हन का कहना है कि विदाई के बाद जब वह ससुराल की चौखट पर पहुंची तो उनके साथ ननदोई ने छेड़खानी कर दी. विरोध किया तो ननदोई ने उनके साथ मारपीट और गाली गलौज की. साथ ही ननद ने झुमके और गले का हार छीन लिया. इस घटना की चर्चा अब पूरे गांव में हो रही है.

OMG! नई नवेली दुल्‍हन को देवर से हुआ पहली नजर में इश्‍क, दोनों ने किया ऐसा कांड की देखता रह गया पति 

झुमका और हार छीनने का आरोप

अमर उजाला के मुताबिक, डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में किसान का परिवार रहता है. उसकी बेटी की शादी 6 मार्च को हुई. शादी के बाद दुल्हन विदा होकर जब ससुराल पहुंची तो उसकी ननद उसे कार से उतार कर घर में ले जाने लगी. तभी ननदोई ने दुल्हन के साथ छेड़खानी कर दी. दुल्हन ने इसका विरोध किया तो ननदोई और ननद ने उसके साथ मारपीट की. इसी बीच ननद ने दुल्हन के कानों की झुमकी और गले का हार छीन लिया.

दुल्‍हन के साथ घरवाले भी पहुंचे थाना

इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई है. जानकारी मिलते ही दुल्हन के मायके वाले भी गांव पहुंच गए. इसके बाद दुल्हन ने डिडौली कोतवाली में परिजनों के साथ जाकर मामले की शिकायत की, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की. यहां दुल्हन ने तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. थानाध्यक्ष सुनील मलिक ने बताया कि दुल्हन की तहरीर के आधार पर मामले की जांच हो रही है.

Tags: Bride, Molestation, Moradabad News, Uttar pradesh news, Woman molestation

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर